दैनिक भास्कर हिंदी: VIDEO : पुलिस पर गांववालों ने किया लाठीचार्ज, थाने के सामने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

August 14th, 2018

डिजिटल डेस्क, झुंझुनू। राजस्थान के झुंझुनू में मंगलवार को पुलिस और स्थानीय लोगों के बीच जमकर मारपीट हुई। यहां नाबालिग के अपहरण मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने पुलिस थाने पर पथराव किया और जमकर तोड़फोड़ की। इस घटना में थानाधिकारी सहित तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायल थानाधिकारी अशोक चौधरी, सहायक उप निरीक्षक उमाशंकर और हैड कांस्टेबल नरेश मीणा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टरों के अनुसार उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अभी तक 15 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार मामला झुंझुनू के गुढागौड़जी थाने का है। यहां एक नाबालिग लड़की करीब एक सप्ताह पहले गायब हुई थी, जिसके बारे में पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई, जिसके चलते गुस्साए लोगों ने थाने पर जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान पुलिस और ग्रामीणों के बीच हाथापाई हुई तो पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस पर ही हमला बोल दिया और लाठी छिनकर पुलिसकर्मियों पर ही लाठी बरसाना शुरू कर दिया।

 

 

इस घटना के वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस प्रदर्शनकारियों को लाठी से पीट रही है। देखते ही देखते पुलिस और प्रदर्शनकारियों में टकराव बढ़ जाता है और फिर ग्रामीण पुलिस पर पलटवार कर देते हैं। लोगों का गुस्सा और पत्थरबाजी देख पुलिस भाग खड़ी होती है और थाने के अंदर घुसकर खुद को बचाने की प्रयास करती है।

खबरें और भी हैं...