गोवा में एसयूवी नदी में गिरी, 4 की मौत

SUV falls into river in Goa, 4 killed
गोवा में एसयूवी नदी में गिरी, 4 की मौत
दुखद घटना गोवा में एसयूवी नदी में गिरी, 4 की मौत

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा में जुआरी नदी से चार शव निकाले जा चुके हैं, जिसमें चार यात्रियों को लेकर जा रही एक एसयूवी गिर गई थी। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि कार के नदी में गिरने के बाद उसमें सवार लोगों का पता लगाने के लिए बचाव अभियान शुरू किया गया था। मृतक व्यक्ति गोवा के रहने वाले हैं। भारतीय तटरक्षक बल, नौसेना, अग्निशमन और आपातकालीन सेवाओं और गोवा पुलिस कर्मियों द्वारा संयुक्त रूप से वाहन और उसमें सवार लोगों का पता लगाने के लिए अभियान चलाया गया।

नौसेना के गोताखोरों को सेवा में लगाए जाने के बाद ही ऑपरेशन सफल रहा। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि गोवा पुलिस ने बुधवार आधी रात के बाद एक कॉल प्राप्त करने के बाद बचाव अभियान शुरू किया था। उन्हें सूचना मिली थी कि दक्षिण गोवा के कोर्टालिम में जुआरी ब्रिज की रेलिंग से टकराने के बाद एक वाहन नदी में गिर गया है।

पुल पणजी (उत्तरी गोवा) और मडगांव (दक्षिण गोवा) के बीच एक राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित है। वेरना में अग्निशमन और आपातकालीन सेवा के प्रभारी दिलीप बिचोलकर ने कहा कि उन्हें घटना के बारे में पणजी नियंत्रण कक्ष से रात 1.07 बजे फोन आया था और वे जल्द ही घटना स्थल पर पहुंच गए थे।

बिचोलकर ने आईएएनएस को बताया, हम रात के समय अपने उपकरणों से वाहन का पता नहीं लगा सके, इसलिए हम सुबह पहुंचे भारतीय नौसेना के गोताखोरों से मदद मांगी और इस तरह हम गुरुवार दोपहर को शव और वाहन को निकाल सके। पुलिस ने कहा कि एक राहगीर ने उन्हें आधी रात को घटना की सूचना दी थी और तब से तलाशी अभियान जारी है। वाहन का पता लगाने और शवों को निकालने में लगभग 12 घंटे लगे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 July 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story