दिल्ली में काम को लेकर तू-तू, मैं-मैं..फिर फायरिंग और एक मजदूर का मर्डर

दिल्ली में काम को लेकर तू-तू, मैं-मैं..फिर फायरिंग और एक मजदूर का मर्डर
दिल्ली दिल्ली में काम को लेकर तू-तू, मैं-मैं..फिर फायरिंग और एक मजदूर का मर्डर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की आजादपुर मंडी शुक्रवार की रात एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठी। मामला काम करने को लेकर शुरु हुआ और बढ़ते-बढ़ते हत्या तक पहुंच गया। कुछ दिन पहले काम को लेकर दो मजदूर आपस में भीड़ गए। जिसका ही बदला लेने के लिए शुक्रवार को एक मजदूर ने तमंचा निकाला और साथी मजदूर पर फायरिंग कर दी। शनिवार को पुलिस ने मामले का खुलासा करने हुए बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पश्चिम) उषा रंगनानी ने कहा कि आजादपुर मंडी में फायरिंग की घटना को लेकर शुक्रवार की रात महेंद्र पार्क थाने में एक फोन आया, जिसके बाद पुलिसकर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे। जहां एक घायल युवक मिला, जिसकी पहचान बिहार के मुजफ्फरपुर निवासी राजू के रूप में हुई। जिसकी उम्र 31 साल है। अधिकारी ने कहा, फिर उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने सीने पर गोली लगने के कारण उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं आरोपी की पहचान दिल्ली के ही रहने वाले शांतू के रुप में हुई है। जिसकी उम्र 28 साल है। पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जांच के दौरान पता चला कि दोनों फल और सब्जी के ट्रक को उतारने के लिए मजदूरी का काम करते थे और आजादपुर मंडी में काम बांटने को लेकर कुछ दिन पहले आरोपी का मृतक से विवाद हो गया था। अधिकारी ने कहा, घटना वाले दिन आरोपी नशे की हालत में था और बदला लेने के लिए उसने हत्या को अंजाम दिया। आरोपी के पास से अपराध का हथियार, जो कि एक देशी पिस्टल है, साथ ही दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं। अधिकारी ने कहा कि मामले में आगे की जांच अभी जारी है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Sep 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story