छूट: एप्पल ऐप डेवलपर्स को मल्टीपल सब्सक्रिप्शन कस्टमर्स के लिए छूट प्रदान करने की देगा अनुमति

एप्पल ऐप डेवलपर्स को मल्टीपल सब्सक्रिप्शन कस्टमर्स के लिए छूट प्रदान करने की देगा अनुमति
ऐप स्टोर डेवलपर्स को मल्टीपल सब्सक्रिप्शन कस्टमर्स के लिए छूट देने की अनुमति देगा

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। एप्पल ने "कंटीन्जेंट प्राइसिंग फॉर सब्सक्रिप्शन" नामक एक कार्यक्रम की घोषणा की है, जो ऐप स्टोर डेवलपर्स को मल्टीपल सब्सक्रिप्शन कस्टमर्स के लिए छूट देने की अनुमति देगा। ऐप स्टोर पर "कंटीन्जेंट प्राइसिंग फॉर सब्सक्रिप्शन" डेवलपर्स को कस्टमर्स को डिस्कांउट सब्सक्रिप्शन प्राइस देने की सुविधा देगा, जब तक कि वे सक्रिय रूप से एक अलग सदस्यता लेते हैं। इसका इस्तेमाल एक डेवलपर या दो अलग-अलग डेवलपर्स की सब्सक्रिप्शन के लिए किया जा सकता है। एप्पल ने एक अपडेट में कहा, "हम वर्तमान में इस फीचर का परीक्षण कर रहे हैं और आने वाले महीनों में और ज्यादा डेवलपर्स को इसमें शामिल करेंगे।"

टेक दिग्गज ने कहा, "यदि आप अपने ऐप में कंटीन्जेंट प्राइसिंग निर्धारण को लागू करने में रुचि रखते हैं, तो आप आज ही प्लान करना शुरू कर सकते हैं और जनवरी में ज्यादा डिटेल्स उपलब्ध होने पर अधिसूचित होने के लिए साइन अप कर सकते हैं।"

डेवलपर्स इसे एक डेवलपर या दो अलग-अलग डेवलपर्स के सब्सक्रिप्शन पर आधारित करने में सक्षम होंगे, जब तक कि दोनों सब्सक्रिप्शन एक्टिव रहेंगे। 9 टू 5 मैक के अनुसार, डिस्काउंट का इस्तेमाल ऐप के अलावा ऐप स्टोर के बाहर एडवरटाइजिंग और मार्केटिंग में भी किया जा सकता है। एप्पल इंजीनियरिंग मैनेजर पीट हेयर ने एक लिंक्डइन पोस्ट में कहा कि कंपनी सभी पात्रता जांच और वाणिज्य कार्य संभालेगी।

उन्होंने कहा, ''हम आपके अपने ऐप्स में निर्बाध इन-ऐप खरीदारी की अनुमति देने के लिए सभी पात्रता जांच और वाणिज्य कार्य संभालते हैं और एप्पल द्वारा सीधे ईमेल लिंक या ऐप स्टोर से एक स्टेप में सब्सक्राइब लेने और डाउनलोड करने के लिए प्रवाह भी प्रदान किया जाता है ताकि आप ऐप स्टोर में अन्य ऐप के आधार पर अपनी सर्विस पर छूट पा सकें।''

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 Dec 2023 7:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story