एडोब का क्रिएटिव क्लाउड एक्सप्रेस समृद्ध कंटेंट शेयर करना आसान बनाएगा

Adobes Creative Cloud Express will make it easier to share rich content
एडोब का क्रिएटिव क्लाउड एक्सप्रेस समृद्ध कंटेंट शेयर करना आसान बनाएगा
लॉन्च एडोब का क्रिएटिव क्लाउड एक्सप्रेस समृद्ध कंटेंट शेयर करना आसान बनाएगा

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। सॉफ्टवेयर प्रमुख एडोब ने क्रिएटिव क्लाउड एक्सप्रेस लॉन्च किया है। यह एक यूनीफाइड प्रोडक्ट है जो सभी उपकरणों में समृद्ध मल्टीमीडिया कंटेंट बनाना और साझा करना आसान बनाता है। क्रिएटिव क्लाउड एक्सप्रेस ड्रैग-एंड-ड्रॉपकंटेंट निर्माण को सक्षम बनाता है, प्रत्येक उपयोगकर्ता को कुछ ही क्लिक के साथ अपनी क्रिएटिविटी व्यक्त करने के लिए सशक्त बनाता है।

यह हजारों उच्च-गुणवत्ता वाले टेम्पलेट, 20,000 प्रीमियम एडोब फोंट और 175 मिलियन लाइसेंस प्राप्त एडोब स्टॉक इमेजिस प्रदान करता है।एडोब क्रिएटिव क्लाउड के मुख्य उत्पाद अधिकारी और कार्यकारी उपाध्यक्ष स्कॉट बेल्स्की ने कहा, इस अनूठे समय में, जहां लाखों लोग एक व्यक्तिगत और पेशेवर ब्रांड का निर्माण कर रहे हैं।

हम क्रिएटिव क्लाउड एक्सप्रेस को एक सरल, टेम्प्लेट-आधारित टूल के रूप में लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं जो निर्माण, सहयोग और साझा करने की प्रक्रिया को एकीकृत करता है ताकि कोई भी आसानी से बना सके। क्रिएटिव क्लाउड एक्सप्रेस एडोब सेनसी एआई/एमएल फ्रेमवर्क और एडोब के प्रमुख एप्लिकेशन जैसे फोटोशॉप, प्रीमियर और एक्रोबैट का लाभ उठाता है।

एडोब के मुख्य व्यवसाय अधिकारी और कार्यकारी उपाध्यक्ष डेविड वाधवानी ने सोमवार देर रात कहा, क्रिएटिव क्लाउड और क्रिएटिव क्लाउड एक्सप्रेस के साथ, हम सभी रचनाकारों की मांगों को पूरा कर रहे हैं और निर्माता अर्थव्यवस्था को उत्प्रेरित कर रहे हैं।

क्रिएटिव क्लाउड एक्सप्रेस मु़फ्त है और सभी के लिए उपलब्ध है, अतिरिक्त सुविधाओं के साथ क्रिएटिव क्लाउड एक्सप्रेस प्रीमियम योजना 9.99 डॉलर प्रति माह के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने कहा कि एंटरप्राइज और टीमों के लिए क्रिएटिव क्लाउड एक्सप्रेस अगले साल आ रही है।

आईएएनएस

Created On :   14 Dec 2021 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story