एप्पल ने एप्पल म्यूजिक के लिए सस्ते वॉयस प्लान की घोषणा की

Apple announces cheap voice plans for Apple Music
एप्पल ने एप्पल म्यूजिक के लिए सस्ते वॉयस प्लान की घोषणा की
नया सब्सक्रिप्शन टियर एप्पल ने एप्पल म्यूजिक के लिए सस्ते वॉयस प्लान की घोषणा की

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। एप्पल ने एप्पल म्यूजिक वॉयस प्लान के लिए प्रति माह 49 रुपये की घोषणा की है, जो सिरी की शक्ति के आसपास डिजाइन किए गए एप्पल म्यूजि़क के लिए एक नया सब्सक्रिप्शन टियर है। ऐप्पल म्यूजि़क वॉयस प्लान ग्राहकों की सेवा के 90 मिलियन गानों और दसियों हजार प्लेलिस्ट के कैटलॉग तक पहुंच प्रदान करता है। यह योजना इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया, ऑस्ट्रिया, कनाडा, चीन, फ्रांस, जर्मनी, हांगकांग, भारत, आयरलैंड, इटली, जापान, मैक्सिको, न्यूजीलैंड, स्पेन, ताइवान, यूनाइटेड किंगडम और संयुक्त राज्य अमेरिका सहित 17 देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होगी।

एप्पल म्यूजिक एंड बीट्स के ऐप्पल के उपाध्यक्ष ओलिवर शूसर ने एक बयान में कहा, एप्पल म्यूजिक और सिरी स्वाभाविक साझेदार हैं और पहले से ही एक साथ काम करते हैं। दुनिया भर में करोड़ों उपकरणों पर सक्रिय रूप से सिरी का उपयोग करने के साथ, हम इस नई योजना को जोड़ने के लिए रोमांचित हैं जो केवल आपकी आवाज का उपयोग करके एक सहज संगीत अनुभव प्रदान करता है और एप्पल म्यूजिक को सुलभ बनाता है।

यूजर्स अरे सिरी, मेरा एप्पल म्यूजि़क वॉयस ट्रायल शुरू करें कहकर या ऐप्पल म्यूजि़क ऐप के माध्यम से साइन अप करके सिरी के माध्यम से एप्पल म्यूजि़क वॉयस प्लान की सदस्यता ले सकते हैं। एक बार एप्पल म्यूजि़क वॉयस प्लान की सदस्यता लेने के बाद, उपयोगकर्ता अपने सभी सिरी-सक्षम डिवाइसों में संगीत चलाने का अनुरोध कर सकते हैं, जिसमें होमपॉड मिनी, एयरपॉड्स, आईफोन और कारप्ले का उपयोग करते समय या कोई अन्य एप्पल डिवाइस शामिल है।

एप्पल, एप्पल म्यूजिक के संपादकीय विशेषज्ञों द्वारा बनाई गई सैकड़ों नई मनोदशा और गतिविधि प्लेलिस्ट जोड़ रहा है जो केवल आवाज के लिए पूरी तरह से अनुकूलित हैं। ये नई प्लेलिस्ट किसी भी एप्पल म्यूजि़क प्लान के प्रत्येक सब्सक्राइबर के लिए उपलब्ध हैं और सिरी के साथ एप्पल म्यूजि़क के उपयोग को और भी बेहतर बनाते हैं।

इसके अलावा, एप्पल म्यूजि़क वॉयस प्लान ग्राहकों को श्रोता की संगीत वरीयताओं और सिरी के माध्यम से हाल ही में चलाए गए संगीत की एक कतार के आधार पर सुझावों के साथ एक अनुकूलित इन-ऐप अनुभव मिलेगा।

स्थानिक ऑडियो और दोषरहित ऑडियो, गीत, संगीत वीडियो सहित एप्पल म्यूजि़क की प्रीमियम पेशकशों तक पहुंच के लिए और अधिक ग्राहक आसानी से 99 रुपये प्रति माह के लिए एप्पल म्यूजि़क की व्यक्तिगत योजना या 149 रुपये प्रति माह के लिए छह खातों के साथ किसी भी समय परिवार की योजना पर आसानी से स्विच कर सकते हैं।

आईएएनएस

Created On :   19 Oct 2021 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story