एप्पलकेयर प्लस अब फ्रांस और इटली के साथ अन्य अधिक देशों में भी उपलब्ध

Apple Care Plus now available in France and Italy as well as more countries
एप्पलकेयर प्लस अब फ्रांस और इटली के साथ अन्य अधिक देशों में भी उपलब्ध
सुविधा एप्पलकेयर प्लस अब फ्रांस और इटली के साथ अन्य अधिक देशों में भी उपलब्ध

डिजिटल डेस्क, लंदन। एप्पल ऐप्पलकेयर प्लस विकल्प की उपलब्धता का विस्तार कर रहा है, जो यूजर्स को विशिष्ट कवरेज अवधि से परे अपनी वारंटी बढ़ाने की अनुमति देता है। अद्यतन समर्थन दस्तावेज में घोषित, फ्रांस, इटली और स्पेन के यूजर्स अतिरिक्त कवरेज खरीदने में सक्षम हो सकते हैं यदि उन्होंने आईफोन, आईपैट या एप्पल वॉच के लिए एप्पल प्लस योजना के लिए अग्रिम भुगतान किया हो।

एप्पलइनसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, नई योजना मासिक आधार पर नवीनीकृत किया गया है। पहले, विस्तारित कवरेज विकल्प ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, जर्मनी, जापान, यूके और यूएस तक सीमित था ।

रिपोर्ट के मुताबिक, मालिकों को अपनी मूल योजना की समाप्ति डेट के 30 दिनों के भीतर नया कवरेज खरीदना होगा। एप्पल की वारंटी सेवा में लेटेस्ट परिवर्तन है। 

अप्रैल में, एप्पल ने यूएस में मैक मालिकों को अपने ऐप्पलकेयर प्लस प्लान को तीन साल से अधिक सक्रिय रखने की अनुमति देना शुरू कर दिया, और अगस्त में एक विकल्प पेश किया जिसके द्वारा नए मालिक वार्षिक सदस्यता के रूप में एक प्रोग्राम खरीद सकते हैं। एप्लकेयर प्लस एप्पल की मानक एक साल की सीमित वारंटी और 90 दिनों तक की तकनीकी सहायता कवरेज प्रदान करता है।

आईएएनएस

Created On :   19 Sep 2021 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story