डब्ल्यूडब्ल्यूडीसी 2022 से पहले एप्पल डेवलपर ऐप किया गया अपडेट

Apple Developer app updated before WWDC 2022
डब्ल्यूडब्ल्यूडीसी 2022 से पहले एप्पल डेवलपर ऐप किया गया अपडेट
टेक डब्ल्यूडब्ल्यूडीसी 2022 से पहले एप्पल डेवलपर ऐप किया गया अपडेट

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। जैसा कि टेक दिग्गज एप्पल वल्र्डवाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस (डब्ल्यूडब्ल्यूडीसी) 2022 की तैयारी कर रहा है, उसने अब एप्पल डेवलपर ऐप को 2022 इवेंट के बारे में जानकारी के साथ अपडेट किया है। एप्पलइंसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल डेवलपर ऐप में डब्ल्यूडब्ल्यूडीसी 2022 के लिए सत्र वीडियो, डिजिटल लाउंज, लैब, कोडिंग चुनौतियों और बहुत कुछ का विवरण है, जिससे डेवलपर्स सीधे ऐप के भीतर भाग लेने के लिए साइन अप कर सकते हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि डेवलपर्स, एप्पल डेवलपर ऐप में जोड़े गए शेयरप्ले फंक्शन का उपयोग करके फेसटाइम पर डब्ल्यूडब्ल्यूडीसी कंटेंट को एक साथ देख सकते हैं। एप्पल ने कहा कि इसमें कई सुधार हैं, जिनमें बेहतर सर्च, आईपैडओएस के लिए कीबोर्ड शॉर्टकट और बहुत कुछ शामिल हैं।

डेवलपर्स डब्ल्यूडब्ल्यूडीसी 2022 की पेशकश की सभी चीजों का पता लगाने में सक्षम होंगे, जिसमें सत्र वीडियो, डिजिटल लाउंज, 1-ऑन-1 लैब, कोडिंग और डिजाइन चुनौतियां और बहुत कुछ शामिल हैं। कंपनी ने कहा, हमने बग्स को भी ठीक किया है और कई अन्य एन्हांसमेंट जोड़े हैं। हमने अपनी खोज को और अधिक व्यापक बनाने और उद्धृत वाक्यांशों का समर्थन करने के लिए पुनर्निर्माण किया है और आईपैडओएस के लिए और अधिक कीबोर्ड शॉर्टकट भी जोड़े हैं।

एप्पल डेवलपर ऐप को ऐप स्टोर से मुफ्त में डाउनलोड किया जा सकता है। यह आईफोन, आईपैड और मैक पर उपलब्ध है। हाल ही में, एप्पल ने अपने प्रमुख वार्षिक डेवलपर सम्मेलन डब्ल्यूडब्ल्यूडीसी 2022 को 6 जून से शुरू करने की घोषणा की थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 May 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story