एप्पल, एपिक सिस्टम्स ने मैकओएस पर हेल्थ रिकॉर्ड टूल लाने के लिए पार्टनरशिप की

Apple, Epic Systems Partner to Bring Health Record Tool to macOS
एप्पल, एपिक सिस्टम्स ने मैकओएस पर हेल्थ रिकॉर्ड टूल लाने के लिए पार्टनरशिप की
रिपोर्ट एप्पल, एपिक सिस्टम्स ने मैकओएस पर हेल्थ रिकॉर्ड टूल लाने के लिए पार्टनरशिप की

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। एप्पल ने मैकओएस पर हेल्थ रिकॉर्ड टूल लाने के लिए मेडिकल रिकॉर्ड कंपनी एपिक सिस्टम्स के साथ साझेदारी की है। एप्पलइंसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल चाहता है कि एपिक सिस्टम्स मैकओएस के लिए टूल का एक मूल वर्जन विकसित करे, लेकिन एपिक सिस्टम्स इसके बजाय उस पर काम कर रहा है जो मूल एप्लिकेशन की तुलना में उपयोग करने में सरल होगा। एपिक सिस्टम्स अमेरिका में इलेक्ट्रॉनिक स्वास्थ्य रिकॉर्ड का सबसे बड़ा प्रदाता है।

2021 की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि 250 मिलियन से अधिक रोगियों का एपिक सिस्टम्स द्वारा रखा गया मेडिकल रिकॉर्ड है। पिछले महीने, एप्पल के मैकओएस वेंच्युरा के लेटेस्ट अपडेट ने एक कंटीन्यूटी कैमरा फीचर पेश किया था, जो उपयोगकर्ताओं को फेसटाइम या जूम जैसी एप्लिकेशन्स के साथ वेबकैम के रूप में उपयोग करने के लिए अपने आईफोन को मैक से कनेक्ट करने की अनुमति देता था। नए फीचर के साथ, उपयोगकर्ता अपने आईफोन को अपने मैक से वायरलेस तरीके से कनेक्ट कर वेब कैमरा के रूप में उपयोग करने में सक्षम थे।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Nov 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story