एप्पल अगले महीने लॉन्च कर सकता है 13-इंच का एम2 मैकबुक प्रो

Apple may launch 13-inch M2 MacBook Pro next month
एप्पल अगले महीने लॉन्च कर सकता है 13-इंच का एम2 मैकबुक प्रो
योजना एप्पल अगले महीने लॉन्च कर सकता है 13-इंच का एम2 मैकबुक प्रो

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को क्यूपर्टिनो स्थित टेक दिग्गज एप्पल कथित तौर पर अगले महीने अपने लेटेस्ट एम2 एप्पल सिलिकॉन प्रोसेसर को 13 इंच के मैकबुक प्रो मॉडल में लॉन्च करने की योजना बना रही है। मैकरियूमर्स की रिपोर्ट के अनुसार, आगामी 13-इंच मैकबुक प्रो में टच बार सहित वर्तमान वर्जन के समान डिजाइन होगा, इसमें एक नॉच या एक प्रोमोशन डिस्प्ले नहीं होगा।

नया एंट्री-लेवल मैकबुक प्रो मॉडल में नई एम2 चिप होगी, जिसमें एम1 प्रोसेसर के समान सीपीयू कोर, 10 ग्राफिक्स कोर तक और बेहतर प्रदर्शन होगा। एप्पल अगले महीने ए15 बायोनिक चिप के साथ पांचवीं पीढ़ी का आईपैड एयर, सेंटर स्टेज सपोर्ट वाला 12 एमपी का अल्ट्रा वाइड फ्रंट कैमरा और सेलुलर मॉडल के लिए 5जी लॉन्च कर सकता है।

नए आईपैड एयर का डिजाइन मौजूदा मॉडल जैसा ही होगा, जिसमें सिंगल-लेंस रियर कैमरा भी शामिल है। इसके अलावा, एप्पल आईफोन एसई 3 भी जारी कर सकता है, जिसमें नया 5 एनएम ए15 बायोनिक चिपसेट होगा, जो 5जी नेटवर्क के लिए समर्थन जोड़ता है।

कीमत के लिहाज से, फोन की कीमत चीन और दुनिया भर में आईफोन एसई (2020) के समान 399 डॉलर होने की उम्मीद है। एप्पल आईफोन एसई 3 में आईफोन एसई 2020 में देखे गए 4जी के बजाय 5जी कनेक्टिविटी की सुविधा होगी। स्मार्टफोन के अपग्रेडेड इंटर्नल के साथ बेहतर प्रदर्शन के साथ आने की भी उम्मीद है।

आईएएनएस 

Created On :   16 Feb 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story