फीचर: एप्पल ने वॉच सीरीज 4 के लिए लो-पावर मोड फीचर का किया अनावरण

September 8th, 2022

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। एप्पल वॉच सीरीज 8 के लॉन्च के बीच, टेक दिग्गज ने एक नई लो-पावर मोड फीचर का अनावरण किया है, जिसके कुछ फीचर को बंद कर बैटरी लाइफ को दोगुना किया जा सकता है। द वर्ज के अनुसार, नया फीचर लेटेस्ट डिवाइसों तक सीमित नहीं होगा, क्योंकि प्रस्तुति के दौरान, एप्पल ने कहा कि लो-पॉवर मोड सीरीज 4 और बाद में वॉचओएस 9 के साथ आ रहा है, जिसे 12 सितंबर को लॉन्च किया जा रहा है।

लो-पावर मोड फॉल डिटेक्शन और एक्टिविटी मॉनिटरिंग की कार्यक्षमता को बनाए रखते हुए हमेशा ऑन डिस्प्ले, वर्कआउट ऑटोस्टार्ट, हार्ट हेल्थ मैसेज आदि जैसी कुछ फीचर्स को निष्क्रिय कर बैटरी लाइफ बचाता है।

कंपनी ने यह नहीं बताया कि क्या यह मोड पुराने उपकरणों पर उतना ही प्रभावी होगा जितना कि यह दावा करता है कि यह सीरीज 8 और एप्पल वॉच अल्ट्रा पर होगा। नई पेश की गई एप्पल वॉच सीरीज 8 और नई एप्पल वॉच एसई, भारत में क्रमश: 45,900 रुपये और 29,900 रुपये से शुरू होगी।

वॉचओएस 9, एप्पल वॉच सीरीज 8 और एप्पल वॉच एसई द्वारा संचालित अभी ऑर्डर करने के लिए उपलब्ध हैं, उपलब्धता 16 सितंबर से शुरू होगी। एप्पल वॉच सीरीज 8 में एक बड़ा, हमेशा ऑन-रेटिना डिस्प्ले और एक मजबूत क्रैक-रेसिस्टेंट फ्रंट क्रिस्टल है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.