भारत में वायरलेस ऑडियो सोल्यूशन्स के लिए डिक्सन टेक्नोलॉजीज से जुड़ेगा बोट

Boat to partner with Dixon Technologies for wireless audio solutions in India
भारत में वायरलेस ऑडियो सोल्यूशन्स के लिए डिक्सन टेक्नोलॉजीज से जुड़ेगा बोट
बयान भारत में वायरलेस ऑडियो सोल्यूशन्स के लिए डिक्सन टेक्नोलॉजीज से जुड़ेगा बोट

डिजिटल डेस्क,  नई दिल्ली। इमैजिन मार्केटिंग- इयरवियर ब्रांड बोट और इलेक्ट्रॉनिक्स मैन्युफैक्च रिंग फर्म डिक्सन टेक्नोलॉजीज की मूल कंपनी ने वायरलेस ऑडियो उत्पादों के निर्माण के लिए 50:50 के संयुक्त उद्यम की घोषणा की। दोनों कंपनियां विकसित हो रहे भारतीय मोबाइल एक्सेसरी बाजार में सह-निवेश करने के लिए एक साथ आएंगी, जिससे इस श्रेणी में मेक इन इंडिया की दिशा में मार्ग प्रशस्त होगा।

इमेजिन मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड के सह-संस्थापक और मुख्य उत्पाद अधिकारी, समीर मेहता ने एक बयान में कहा, घरेलू उत्पादन में तेजी लाने से वैश्विक बाजारों में भारत की हिस्सेदारी बढ़ाने में मदद मिलेगी, जो आत्मनिर्भर भारत की दृष्टि में योगदान देता है। यह इन-हाउस डिजाइन क्षमताओं के निर्माण और हमारे बोटहेड्स को प्रसन्न करने के लिए जीवन शैली-उन्मुख उत्पादों को विकसित करने के लिए भी एक प्रोत्साहन देगा।

संयुक्त उद्यम भारत में विनिर्माण आधार स्थापित करने की बोट की यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। एसोसिएशन उच्च गुणवत्ता और आकांक्षात्मक जीवन शैली-केंद्रित सुनवाई योग्य समाधान प्रदान करके, गुणवत्ता निर्माण और मजबूत आर एंड डी द्वारा समर्थित, ग्राहकों की उभरती जरूरतों को पूरा करने में सक्षम करेगा।

डिक्सन टेक्नोलॉजीज लिमिटेड के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अतुल बी लाल ने कहा, हमारी साझेदारी के माध्यम से, हम अपने कम लागत वाले ढांचे, उच्च गुणवत्ता और बेहतर निष्पादन ट्रैक रिकॉर्ड के साथ भारत में विनिर्माण को तेज करने की क्षमता के साथ बोट प्रदान करना चाहते हैं। हम न केवल समझदार भारतीय उपभोक्ताओं के लिए बोट के साथ अभिनव उत्पादों को विकसित करने का प्रयास करते हैं बल्कि वैश्विक बाजारों के लिए भी उत्पादों को विकसित करते हैं।

आईएएनएस

Created On :   18 Jan 2022 12:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story