बिज2क्रेडिट: डिजिटल लेंडिंग प्लेटफॉर्म बिज2एक्स की भारत में 250 लोगों को नियुक्त करने की योजना

November 24th, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत में बिज2क्रेडिट की सहायक कंपनी बिज2एक्स ने गुरुवार को अगले साल तक 250 लोगों को नियुक्त करने की अपनी योजना की घोषणा की है।

डिजिटल लेंडिंग सॉफ्टवेयर-एज-ए-सर्विस (सास) प्लेटफॉर्म ने 2022 में अपने भारत कार्यालय में 30 अनुबंधित कर्मचारियों के अलावा 220 लोगों की भर्ती की।

बिज2एक्स ने कहा कि वह डेटा साइंस, उत्पाद विकास और प्रबंधन, फ्रंट-एंड और बैक-एंड ऑपरेशंस जैसे डोमेन में अनुभव और विशेषज्ञता के साथ मध्य प्रबंधन भूमिकाओं में कर्मियों को नियुक्त करेगा।

मंच वित्तीय संस्थानों को अपने छोटे और मध्यम आकार के व्यावसायिक ग्राहकों के लिए एक अनुकूलित ऑनलाइन ऋण अनुभव प्रदान करने में सक्षम बनाता है।

बिज2क्रेडिट की सीएचआरओ और एसवीपी, अनुपमा गर्ग ने कहा, स्टार्टअप ईकोसिस्टम में वर्तमान में हो रहे बड़े पैमाने पर छंटनी को ध्यान में रखते हुए हमारा ध्यान सही प्रतिभा को आकर्षित करने और बनाए रखने पर है।

बिज2एक्स ने आईआईटी रुड़की, आईआईआईटी सोनीपत, आईआईआईटी दिल्ली, बिट्स पिलानी, एनआईटी दिल्ली और कुरुक्षेत्र, जेपी इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, महाराजा अग्रसेन कॉलेज, एनएसयूटी, हंसराज, इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय और जामिया मिल्लिया इस्लामिया सहित कुछ शीर्ष शैक्षणिक संस्थानों से हायर किया है या नियुक्त करने की योजना बना रहा है।

बिज2क्रेडिट के पास दुनिया भर में 750 से अधिक कर्मचारी हैं, जो अगली पीढ़ी के बिजनेस लेंडिंग सॉल्यूशंस का निर्माण कर रहे हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.