फेसबुक ने इंस्टाग्राम और मैसेंजर की सभी तकनीकी समस्याओं का किया समाधान

Facebook fixes all technical problems with Instagram and Messenger
फेसबुक ने इंस्टाग्राम और मैसेंजर की सभी तकनीकी समस्याओं का किया समाधान
बयान फेसबुक ने इंस्टाग्राम और मैसेंजर की सभी तकनीकी समस्याओं का किया समाधान

डिजिटल डेस्क,  सैन फ्रांसिस्को। फेसबुक ने ट्वीट पोस्ट में कहा है कि इंस्टाग्राम और मैसेंजर की सभी तकनीकी समस्याओं को ठीक कर लिया गया है। शुक्रवार को कुछ यूजर्स को इंस्टाग्राम फीड लोड और फेसबुक मैसेंजर पर दिक्कतों का सामना करना पड़ा। फेसबुक ने एक ट्वीट में कहा, अगर आप पिछले कुछ घंटों के दौरान हमारे उत्पादों तक नहीं पहुंच पाए तो हमें खेद है।

हम जानते हैं कि आप एक दूसरे के साथ संवाद करने के लिए हम पर कितना निर्भर हैं। हमने इस मुद्दे को ठीक कर दिया है - इस सप्ताह आपके धैर्य के लिए फिर से धन्यवाद। सोमवार को फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप यूजर्स ने भी आउटेज की सूचना दी।

कंपनी ने एक पोस्ट में कहा, डाउनडेटेक्टर पर हमने अब तक का सबसे बड़ा आउटेज देखा है, जिसमें दुनिया भर से 10.6 मिलियन से अधिक समस्याएं दर्ज हैं। फोर्ब्स के मुताबिक, फेसबुक के निर्माता मार्क जुकरबर्ग को इससे पहले अन्य बड़े टेक शेयरों के साथ 6 अरब डॉलर का नुकसान हुआ।

सोमवार को शेयर बाजार में गिरावट के कारण जुकरबर्ग की कुल संपत्ति 120.9 अरब डॉलर रह गई, जिससे वह ब्लूमबर्ग बिलियनेयर्स इंडेक्स में बिल गेट्स को पीछे छोड़कर पांचवें नंबर पर आ गए।

आईएएनएस

Created On :   9 Oct 2021 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story