फेसबुक ने भारत में यूजर्स के लिए नया पेज अनुभव किया पेश

Facebook introduces new page experience for users in India
फेसबुक ने भारत में यूजर्स के लिए नया पेज अनुभव किया पेश
नई सुविधा फेसबुक ने भारत में यूजर्स के लिए नया पेज अनुभव किया पेश

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सार्वजनिक हस्तियों और रचनाकारों के लिए एक समुदाय बनाने और अपने व्यावसायिक उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए इसे आसान बनाने के लिए फेसबुक ने शुक्रवार को भारत में एक नया पेज डिजाइन शुरू किया है। नए पेज डिजाइन में सहज ज्ञान युक्त लेआउट शामिल है जिसमें एक क्रिस्प लुक और फील है जिससे व्यक्तिगत प्रोफाइल और सार्वजनिक पेज के बीच नेविगेट करना आसान हो जाता है। इससे बायोस, पोस्ट और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी देखना भी आसान हो जाएगा।

पहली बार पेज के लिए एक समर्पित समाचार फीड है जो खोज में मदद करने और बातचीत में शामिल होने के नए तरीके लाएगा। कंपनी ने एक बयान में कहा, इससे रुझानों का पालन करना, साथियों के साथ बातचीत करना और प्रशंसकों के साथ जुड़ना आसान हो जाएगा। समर्पित समाचार फीड अन्य सार्वजनिक हस्तियों, पेजों, समूहों और ट्रेंडिंग सामग्री जैसे नए कनेक्शन का भी सुझाव देगा, जो एक पेज या सार्वजनिक व्यक्ति की परवाह करता है।

इसके अलावा, पेज की बातचीत अब व्यापक दर्शकों के लिए अधिक दृश्यमान होगी और अनुयायियों की समाचार फीड में अधिक बार दिखाई देगी। साथ ही, सार्वजनिक हस्तियों की कमेंट्स को कमेंट्स सेक्शन के शीर्ष पर पहुंचा दिया जाएगा। लोग टिप्पणियों और अनुशंसाओं वाली पोस्ट से भी सीधे पेज का अनुसरण कर सकेंगे।

नया डिजाइन लाइक को हटा देगा और फॉलोअर्स पर ध्यान केंद्रित करेगा, जिससे लोगों के अपने पसंदीदा पेजों से जुड़ने का तरीका सरल हो जाएगा। पेज के अनुयायी अब अपने पसंदीदा पेज से अपडेट प्राप्त कर सकते हैं। यह सार्वजनिक हस्तियों को उनके प्रशंसक आधार का बेहतर अनुमान लगाने और उनके साथ एक मजबूत जुड़ाव बनाने में भी सक्षम करेगा।

अपडेट किए गए कार्य-आधारित व्यवस्थापक नियंत्रण अब पृष्ठ प्रबंधन को और अधिक सुविधाजनक बना देंगे, जैसे व्यवस्थापक पहुंच को स्पष्ट रूप से असाइन करने और प्रबंधित करने और विशिष्ट कार्यों के आधार पर अनुमतियां आवंटित करने की क्षमता होगी।

इनसाइट, विज्ञापन, सामग्री और सामुदायिक गतिविधि और संदेशों सहित विशिष्ट कार्यों को प्रबंधित करने के लिए पेज व्यवस्थापकों को अब पूर्ण या अलग-अलग स्तरों की एक्सेस दी जा सकती है। यह खाते की सुरक्षा और अखंडता को भी सुनिश्चित करेगा।

आईएएनएस

Created On :   8 Oct 2021 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story