Amazon और Flipkart पर रविवार से शुरू होगी फेस्टिव सेल, मिलेंगे ये शानदार ऑफर

Festive sale will start on Amazon and Flipkart from Sunday, these great offers will be available
Amazon और Flipkart पर रविवार से शुरू होगी फेस्टिव सेल, मिलेंगे ये शानदार ऑफर
Amazon और Flipkart पर रविवार से शुरू होगी फेस्टिव सेल, मिलेंगे ये शानदार ऑफर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत में त्यौहारों की शुरुआत नवरात्रि से मानी जाती है, जो कि रविवार से शुरु हो रही है। इसी के साथ शुरु होंगे शुभ दिन, जब लोग सबसे ज्यादा खरीददारी करते हैं। इस फेस्टिव सीजन में यदि आप भी कुछ नया खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह बिलकुल सही मौका है। दरअसल, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Flipkart और Amazon पर 29 सितंबर से सेल शुरू होने जा रही है।

Amazon पर जहां ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की शुरुआत होगी वहीं Flipkart पर बिग बिलियन डेज सेल की शुरुआत हो रही है। दोनों ही वेबसाइट्स पर इलेक्ट्रॉनिक्स, स्मार्टफोन्स से लेकर घरेलू जरूरत की छोटी-छोटी चीजों पर शानदार ऑफर दिए जा रहे हैं।  

4 अक्टूबर तक चलेगी सेल
Amazon पर यह सेल प्राइम मेंबर्स के लिए लाइव हो चुकी है और Flipkart Plus मेंबर्स के लिए बिग बिलियन डे सेल रात 8 बजे से शुरू होगी। जबकि आम ग्राहकों के लिए सेल की शुरुआत 29 सितंबर यानी आज रात 12 बजे से हो जाएगी। इसी के साथ आप 4 अक्टूबर तक अपने पसंदीदा प्रॉडक्ट्स को छूट के साथ खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं दोनों सेल में बंपर छूट और बेस्ट डील के बारे में...

70 फीसदी तक छूट
इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर शानदार डील्स मिलेंगी। इन पर फेस्टिव ऑफर में 70 फीसदी तक छूट मिलेगी। इसके अलावा ग्राहकों को बिना ब्याज वाली EMIn और एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध होंगे। अमेजन ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के साथ हाथ मिलाया है। ऐसे में SBI के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा अमेजन पे इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को कैशबैक मिलेगा। 

Amazon Great Indian Festival Sale 2019
स्मार्टफोन पर डिस्काउंट

Amazon की वेबसाइट पर जारी टीजर के अनुसार इस सेल के दौरान स्मार्टफोन को सबसे कम कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। 15 से अधिक स्मार्टफोन कंपनी Amazon सेल का हिस्सा होंगे। 

लैपटॉप पर मिलेगी छूट 
इस सेल में लैपटॉप पर 40,000 रुपए तक की छूट मिलेगी। वहीं स्मार्टवॉच पर 50 प्रतिशत तक की छूट और डीएसएलआर कैमरा पर 10 हजार रुपए तक की छूट मिलेगी।  

Flipkart Big Billion Days 2019 Sale
Flipkart की छह दिनों तक चलने वाली इस सेल में स्मार्टफोन, गैजेट्स और कपड़ों से लेकर अन्य सभी तरह के सामानों पर शानदार ऑफर्स और भारी डिस्काउंट मिलेंगे। Big Billion Days सेल के पहले दिन होम एप्लायंसेज, स्मार्ट डिवाइस, टीवी और अन्य सामानों पर डील्स मिलेंगी। वहीं 30 सितंबर से मोबाइल फोन, टैबलेट, गैजेट्स और इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर ऑफर्स मिलेंगे।  

कार्ड से भुगतान पर लाभ
Flipkart ने इस बार Axis Bank और ICICI बैंक के साथ करार किया है। इसके तहत एक्सिस बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड और आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों की सहूलियत के लिए बिना ब्याज वाली EMI और एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा होगी।

Created On :   28 Sep 2019 9:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story