गूगल ने 500 मिलियन डॉलर में इजराइली साइबर सुरक्षा स्टार्टअप सिंपलीफाई का अधिग्रहण किया

Google acquires Israeli cyber security startup SimpliFi for $500 million
गूगल ने 500 मिलियन डॉलर में इजराइली साइबर सुरक्षा स्टार्टअप सिंपलीफाई का अधिग्रहण किया
टेकओवर गूगल ने 500 मिलियन डॉलर में इजराइली साइबर सुरक्षा स्टार्टअप सिंपलीफाई का अधिग्रहण किया

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। लगातार बढ़ते साइबर हमलों के प्रति अपनी प्रतिक्रिया को मजबूत करने के लिए, गूगल ने कथित तौर पर 500 मिलियन डॉलर में इजरायल स्थित साइबर सुरक्षा स्टार्टअप सिंपलीफाई का अधिग्रहण किया है। स्टार्टअप को गूगल क्लाउड प्लेटफॉर्म, विशेष रूप से इसके क्रॉनिकल ऑपरेशन में एकीकृत किया जाएगा।

सिंपलीफाई उद्यमों के लिए एंडटू-एंड सुरक्षा सेवाओं में माहिर हैं, जिन्हें आमतौर पर सुरक्षा ऑर्केस्ट्रेशन, ऑटोमेशन और प्रतिक्रिया (एसओएआर) सेवाओं के रूप में संदर्भित किया जाता है।

गूगल क्लाउड सुरक्षा के उपाध्यक्ष और महाप्रबंधक सुनील पोट्टी ने कहा, हम दोनों इस विश्वास को साझा करते हैं कि सुरक्षा विश्लेषकों को कम प्रयास और विशेष ज्ञान की आवश्यकता के साथ अधिक जटिलता के साथ अधिक घटनाओं को हल करने में सक्षम होने की आवश्यकता है। सिंपलीफाई के साथ, हम नियमों को बदलेंगे कि संगठन कैसे खतरों का शिकार करते हैं, उनका पता लगाते हैं और उनका जवाब देते हैं।

सिंपलीफाई सुरक्षा संचालन केंद्र (एसओसी) के विश्लेषकों को अपने संचालन को शुरू से अंत तक प्रबंधित करने, गति और सटीकता के साथ साइबर खतरों का जवाब देने और हर विश्लेषक बातचीत के साथ स्मार्ट बनने की अनुमति देता है। सिएम्प्लीफाई के सीईओ अमोस स्टर्न ने कहा, क्रॉनिकल के समृद्ध सुरक्षा विश्लेषण और खतरे की खुफिया जानकारी के साथ, हम वास्तव में सुरक्षा पेशेवरों को आज के खतरों से बचाव के लिए सुरक्षा संचालन केंद्र को बदलने में मदद कर सकते हैं।

सिंपलीफाई तकनीक भी केसलोड को कम करके, विश्लेषक उत्पादकता बढ़ाकर और वर्क़फ्लो में बेहतर ²श्यता बनाकर एसओसी के प्रदर्शन को बेहतर बनाने में मदद करती है। पोट्टी ने कहा, हमारी नींव के रूप में सिंपलीफाई की क्लाउड सेवाओं और टीम की प्रतिभा के साथ हम एसओएआर क्षमताओं में निवेश करने की योजना बना रहे हैं। गूगल ने अगले पांच वर्षों में साइबर सुरक्षा में 10 बिलियन डॉलर का निवेश करने का वादा किया है।

आईएएनएस

Created On :   5 Jan 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story