गूगल ने पिक्सल यूजर्स के लिए नए सब्सक्रिप्शन बंडल की घोषणा की

Google announces new subscription bundle for Pixel users
गूगल ने पिक्सल यूजर्स के लिए नए सब्सक्रिप्शन बंडल की घोषणा की
बयान गूगल ने पिक्सल यूजर्स के लिए नए सब्सक्रिप्शन बंडल की घोषणा की

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। गूगल ने पिक्सल यूजर्स के लिए नया सब्सक्रिप्शन बंडल पिक्सल पास लॉन्च किया है। सदस्यता सेवा एक छत के नीचे यूट्यूब प्रीमियम, यूट्यूब म्यूजिक प्रीमियम, गूगल वन और गूगल प्ले पास के लाभों को जोड़ती है। पिक्सल पास दो अलग-अलग योजनाओं में उपलब्ध कराया जा रहा है । 45 डॉलर प्रति माह और साथ ही 55 डॉलर प्रति माह और कोई भी गूगल स्टोर के माध्यम से या गूगल फाई पर एक फोन योजना के साथ पिक्सेल पास की सदस्यता ले सकता है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, अमेरिकी ग्राहकों के लिए 45 डॉलर प्रति माह से शुरू होकर, पिक्सल पास आपको गूगल वन, यूट्यूब प्रीमियम और यूट्यूब म्यूजिक प्रीमियम, गूगल प्ले पास और प्रिफर्ड केयर के साथ बिल्कुल नया पिक्सल 6 देता है।

दोनों योजनाओं के साथ, विज्ञापन-मुक्त देखने और पृष्ठभूमि में खेलने के साथ यूट्यूब प्रीमियम, विज्ञापन-मुक्त सुनने के साथ यूट्यूब म्यूजिक प्रीमियम, 200जीबी गूगल वन क्लाउड स्टोरेज, सैकड़ों गेम और ऐप्स तक पहुंच के साथ गूगल प्ले पास विज्ञापन और इन-ऐप खरीदारी पर पूरी तरह से मुफ्त मिलेगा। पिक्सल पास के सदस्य अपने गूगल वन या प्ले पास के फायदे परिवार के ज्यादा से ज्यादा पांच सदस्यों के साथ बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के साझा कर सकते हैं।

नए सब्सक्रिप्शन प्लान के साथ-साथ यूएस-आधारित सर्च इंजन दिग्गज ने एआई फंक्शनलिटी को बेहतर बनाने के लिए टेनसर चिपसेट के साथ पिक्सल 6 और पिक्सल 6 प्रो स्मार्टफोन भी लॉन्च किए। पिक्सल 6, जो 599 डॉलर से शुरू होता है और पिक्सल 6 प्रो 899 डॉलर में अभी ऑर्डर किया जा सकता है। फोन 28 अक्टूबर से शुरू होने वाले सभी प्रमुख अमेरिकी वाहकों के साथ स्टोर पर उपलब्ध होंगे।

पिक्सल 6 प्रो तीन रंगों में आएगा- सफेद, काला और लाइट गोल्ड। पिक्सल 6 काले, लाल और नीले रंग में आता है। पिक्सल 6 6.4-इंच ओएलईडी डिस्प्ले के साथ आएगा जबकि पिक्सल 6 प्रो 6.7-इंच एलटीपीओ डिस्प्ले के साथ आएगा जो कि 10हट्र्ज से 120हट्र्ज तक के वेरिएबल रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।

आईएएनएस

Created On :   20 Oct 2021 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story