गूगल ने की पिक्सल 7, 7 प्रो के भारत आने की पुष्टि

Google confirms the arrival of Pixel 7, 7 Pro in India
गूगल ने की पिक्सल 7, 7 प्रो के भारत आने की पुष्टि
स्मार्टफोन गूगल ने की पिक्सल 7, 7 प्रो के भारत आने की पुष्टि

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत में अपने फ्लैगशिप पिक्सल 3 को लॉन्च करने के वर्षो बाद, टेक दिग्गज गूगल ने पुष्टि की है कि वह अपनी अगली पीढ़ी की पिक्सल 7 सीरीज को भारत में लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। पिक्सल 7 और पिक्सल 7 प्रो फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे, जो भारत में सभी पिक्सल लॉन्च के लिए टेक दिग्गज के लिए ऑनलाइन रिटेल पार्टनर रहा है।

कंपनी ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर लिखा, ..हमारी दिल की धड़कनें तेज हैं क्योंकि इंतजार लगभग खत्म हो गया है! पिक्सल 7 प्रो और 7, जल्द ही भारत आ रहे हैं।

2018 में पिक्सल 3 सीरीज के बाद, गूगल ने भारत में मेनलाइन पिक्सल फोन का उत्पादन बंद कर दिया था। पिक्सल 4, पिक्सल 5 और पिक्सल 6 को देश में कभी पेश नहीं किया गया। हालांकि, टेक दिग्गज ने कुछ ए-सीरीज मॉडल जैसे कि पिक्सल 3ए, पिक्सल 4ए और हाल ही में, पिक्सल 6ए देश में जारी किए।

हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि पिक्सल 7 6.3-इंच डिस्प्ले के साथ होगा, जिसका मतलब है कि यह पिक्सल 6 पर उपलब्ध 6.4-इंच की स्क्रीन से थोड़ा छोटा होगा। टेंसर जी2 चिपसेट सीरीज को शक्ति देगा, जो 6 अक्टूबर को लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है। एक टिपस्टर के अनुसार, नया चिपसेट उसी सीपीयू का उपयोग करेगा जो मूल टेंसर के रूप में होगा।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Sep 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story