सुविधा: आईटेल ने आगरा में खोला अपना पहला एक्सक्लूसिव ऑफलाइन स्टोर

October 8th, 2021

डिजिटल डेस्क, आगरा। भारत के सबसे भरोसेमंद स्मार्टफोन ब्रांड आईटेल ने उत्तर प्रदेश के आगरा में अपना पहला एक्सक्लूसिव और एक्सपेरिमेंटल रिटेल स्टोर लॉन्च करने की घोषणा की है। अपने ग्राहकों के खरीदारी अनुभव को बढ़ाने के लिए आईटेल एक्सक्लूसिव स्टोर, जिसे आईटेल होम नाम दिया गया है, 210 वर्ग फुट में फैला हुआ है। क्षेत्र और शहर के व्यापार केंद्र में स्थित है।

आईटेल होम स्मार्टफोन, फीचर फोन, स्मार्ट गैजेट्स, घरेलू उपकरणों आदि जैसे विभिन्न क्षेत्रों में आईटेल के विस्तृत उत्पाद पोर्टफोलियो का प्रदर्शन करेगा। स्टोर में आईटेल के उत्पादों की भविष्य की रेंज भी होगी जो उपभोक्ताओं की जीवन शैली की जरूरतों को पूरा करेगी।

ब्रांड की फिलॉसफी आइटेल है, लाइफ सही है के अनुरूप यह आईटेल की ओर से एक और बड़ा कदम है जो अपने उपभोक्ताओं को आईटेल के मौजूदा और आगामी उत्पादों की खरीदारी का निर्णय लेने से पहले अनुभव करने के लिए सशक्त बनाता है। 2021 के अंत तक, आईटेल ने इस अनुभवात्मक यात्रा को और आगे ले जाने के लिए पूरे भारत में ऐसे चार और स्टोर खोलने की योजना बनाई है।

ट्रांसियन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालपात्रा ने एक बयान में कहा, भारत में अपनी यात्रा में एक और मील का पत्थर जोड़ते हुए भारत में पहले विशेष आईटेल होम की घोषणा करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। यह आज हमारे लिए एक भावनात्मक क्षण है, क्योंकि हमने 2016 में आगरा शहर में भी अपना भारत अध्याय शुरू किया था।

उन्होंने कहा, आईटेल एक ऑफलाइन केंद्रित ब्रांड है, जो खुदरा क्षेत्र में अपनी उपस्थिति की ताकत और अपने व्यापक वितरण ढांचे के कारण इसे प्राप्त हुई भारी स्वीकृति में दृढ़ता से विश्वास करता है। एक लाख से अधिक खुदरा स्टोरों में मौजूदगी के साथ, हमारा मुख्य ध्यान हमेशा उपभोक्ताओं के लिए प्रौद्योगिकी को सुलभ बनाना रहा है।

हमारे विशेष आईटेल स्टोर का हालिया जोड़ा उपभोक्ताओं को उत्पादों का अनुभव करने के लिए सशक्त करेगा, जिससे वे सही खरीद निर्णय लेने में सक्षम होंगे और उन्हें आने वाले उत्पादों के साथ भी परिचित कराएंगे। आगरा में पहले आईटेल स्टोर का शुभारंभ खुदरा नेटवर्क को मजबूत करने के लिए एक अलग पाठ्यक्रम स्थापित करेगा, क्योंकि इसे आईटेल के चैनल भागीदारों द्वारा संचालित किया जाएगा।

आईएएनएस