फिर कभी ट्विटर का सीईओ नहीं बनूंगा

Jack Dorsey says Will never be CEO of Twitter again
फिर कभी ट्विटर का सीईओ नहीं बनूंगा
जैक डोरसी फिर कभी ट्विटर का सीईओ नहीं बनूंगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टेस्ला के सीईओ एलन मस्क द्वारा 44 बिलियन डॉलर के अधिग्रहण के बाद माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर से उनके फिर से जुड़ने की खबरों के सामने आने के बाद जैक डोरसी ने स्पष्ट रूप से कहा है कि वह फिर कभी ट्विटर के सीईओ नहीं होंगे।

डोरसी, जो अब वित्तीय भुगतान प्लेटफॉर्म ब्लॉक (पहले स्क्वायर) चला रहे हैं, उन्होंने कहा कि किसी को भी ट्विटर का सीईओ नहीं होना चाहिए।

उन्होंने एक फॉलोअर को जवाब दिया जिसने पूछा था कि क्या वह ट्विटर के सीईओ के रूप में वापस आएंगे, इस पर उन्होंने कहा, नहीं, मैं फिर कभी सीईओ नहीं बनूंगा।

एक अन्य प्रतिक्रिया में, डोरसी ने कहा कि कोई भी अंतत: ट्विटर का सीईओ नहीं होना चाहिए।

उन्होंने बुधवार देर रात पोस्ट किया, यह फिर से पासा पलटने का समय है।

एलन मस्क ने भारतीय मूल के पराग अग्रवाल से कार्यभार संभालने के लिए एक नए सीईओ को लाइन में खड़ा किया है। रिपोर्ट्स ने यहां तक दावा किया कि डील होने के बाद मस्क प्लेटफॉर्म के अस्थायी सीईओ होंगे।

डोरसी ने पहले कहा था कि वह प्लेटफॉर्म पर खातों को स्थायी रूप से प्रतिबंधित करने के खिलाफ हैं, जब तक कि वे अवैध गतिविधि में शामिल न हों।

अपनी वित्तीय भुगतान फर्म पर ध्यान केंद्रित करने के लिए नवंबर 2021 में ट्विटर छोड़ने वाले डोरसी ने किसी व्यक्ति का नाम नहीं लिया, लेकिन उनके ट्वीट ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को संकेत दिया, जिन्हें पिछले साल कैपिटल हिल हिंसा के मद्देनजर मंच से प्रतिबंधित कर दिया गया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 May 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story