लेनोवो इंडिया ने थिंकबुक प्लस जेन 3 1,94,990 रुपये में पेश किया

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
लैपटॉप लेनोवो इंडिया ने थिंकबुक प्लस जेन 3 1,94,990 रुपये में पेश किया

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। लेनोवो ने मंगलवार को एक नया लैपटॉप, थिंकबुक प्लस जेन 3 पेश किया, जो देश में 1,94,990 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है।

लैपटॉप को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ऑनलाइन खरीदा जा सकता है या स्थानीय लेनोवो चैनल भागीदारों के माध्यम से ऑर्डर किया जा सकता है।

थिंकबुक प्लस जेन 3 उद्योग-प्रथम 17.3-इंच अल्ट्रा-वाइड 21:10 एसपेक्ट रेश्यिो प्राथमिक डिस्प्ले के साथ 8-इंच सेकेंडरी टच-इनेबल्ड डिस्प्ले से सुसज्जित है, जो एक बंडल डिजिटल पेन के साथ उपलब्ध है।

लेनोवो इंडिया के कमर्शियल 4पी रणनीति के निदेशक आशीष सिक्का ने कहा, लेटेस्ट थिंकबुक प्रीमियम सामग्रियों से निर्मित हैं, सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और निडर व्यापार मालिकों की अगली पीढ़ी के लिए परिष्कृत और टिकाऊ डिजाइनों को अनुकूलित करती हैं।

कंपनी ने कहा कि लैपटॉप उत्पादकता बढ़ाने और प्रभावी सहयोग और मल्टीटास्किंग सुनिश्चित करने में मदद करके छोटे से मध्यम आकार के व्यवसायों (एसएमबी) की हाइब्रिड कार्य आवश्यकताओं को पूरा करता है।

अपने सहायक डिस्प्ले और डिजिटल पेन के साथ थिंकबुक प्लस जेन 3 एप्लिकेशन सब-टूल्स और डॉक्यूमेंट एडिटिंग के बीच संतुलन हासिल करता है।

कंपनी ने कहा कि पैनटोन डिजिटल कलर वाला स्टाइलस कलरकिंग के जरिए कलर कैप्चरिंग की अनुमति देता है और प्रजेंटेशन और डिजाइन बनाने के लिए यूजर को कई संभावनाएं प्रदान करता है।

नया लैपटॉप सीओ2 ऑफसेट सेवा भी प्रदान करता है जो ग्राहकों को खरीदारी के समय नए डिवाइस के लिए कार्बन उत्सर्जन को मूल रूप से ऑफसेट करने में मदद करता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Feb 2023 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story