एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स के एडीएएस फ्रंट कैमरे का होगा इस्तेमाल

LG Electronics ADAS front camera to be used in Mercedes-Benz C-Class
एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स के एडीएएस फ्रंट कैमरे का होगा इस्तेमाल
मर्सिडीज-बेंज सी-क्लास एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स के एडीएएस फ्रंट कैमरे का होगा इस्तेमाल

डिजिटल डेस्क, सियोल। एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने घोषणा की है कि डेमलर एजी के साथ सह-विकसित उसका एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम्स (एडीएएस) फ्रंट कैमरा मर्सिडीज-बेंज सी-क्लास वाहनों में इस्तेमाल किया जाएगा। एडीएएस फ्रंट कैमरा आमतौर पर विंडशील्ड और रियरव्यू मिरर के बीच लगाया जाता है। इस कैमरे को स्मार्ट वाहन की आंख माना जाता है क्योंकि यह विभिन्न ट्रैफिक की जानकारी एकत्र करता है।

एलजी ने कहा कि उसका कैमरा, उसके वाहन घटकों के समाधान व्यापार इकाई द्वारा विकसित एल्गोरिदम द्वारा संचालित, स्वचालित आपातकालीन ब्रेकिंग (एईबी), लेन कीपिंग सहायता, लेन प्रस्थान चेतावनी (एलकेए) और यातायात संकेत पहचान सहित विभिन्न सुविधाएं प्रदान कर सकता है।

विशेष रूप से, अमेरिका, जर्मनी और अन्य देशों में अगले साल जारी होने वाले सभी वाहनों के लिए एईबी और एलडीडब्ल्यू अनिवार्य विशेषताएं हैं। योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, एलजी ने कहा कि कैमरा दूरसंचार, टेलीमैटिक्स और इमेज रिकग्निशन के साथ-साथ आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और डीप लर्निग टेक्नोलॉजी में अपने समाधानों का लाभ उठाता है, ताकि वास्तविक समय में आसपास के वातावरण को पहचाना और प्रतिक्रिया दी जा सके।

इस प्रकार मर्सिडीज-बेंज सी-क्लास मॉडल रोड की सुरक्षा में सुधार होता है। इसके एडीएएस फ्रंट कैमरे ने आईएसओ 26262 प्रमाणन अर्जित किया, जो एक ऑटोमोटिव अंतरराष्ट्रीय मानक है जो मई में दुनिया के अग्रणी वैश्विक परीक्षण संगठनों में से एक टीयूवी रीनलैंड से प्रत्येक उत्पाद और प्रक्रिया की कार्यात्मक सुरक्षा की गारंटी देता है। एडीएएस कैमरों के बड़े पैमाने पर उत्पादन के साथ, एलजी ने कहा कि वह अपने वाहन घटकों के कारोबार को मजबूत करना और विविधता प्रदान करना जारी रखेगा।

एलजी वर्तमान में तीन मुख्य स्तंभों- इंफोटेनमेंट, पावरट्रेन और ऑटो लाइटिंग सिस्टम के साथ भविष्य के गतिशीलता क्षेत्र में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने की कोशिश कर रहा है।

आईएएनएस

Created On :   7 Oct 2021 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story