प्रोफेशनल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म : बेहतर उपयोगकर्ता जुड़ाव के लिए नए टूल पेश करेगा लिंक्डइन

August 12th, 2022

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। प्रोफेशनल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म लिंक्डइन ने घोषणा की है कि वह नए टूल्स को रोल आउट कर रहा है जिससे यूजर्स के लिए विजुअल कंटेंट बनाना आसान हो जाएगा। यूजर्स को कुछ अलग दिखने और प्रोफेशनल कम्युनिटी को प्रेरित करने में मदद मिलेगी।

कंपनी ने मंच पर अपने पोस्ट में विजुयल कंटेंट जोड़ने वाले यूजर्स के बीच साल-दर-साल 20 प्रतिशत की वृद्धि का खुलासा किया।

नए टूल में, कंपनी ने कहा कि उपयोगकर्ता अब इमेजेस या वीडियो के लिए एक क्लिक करने योग्य लिंक जोड़ सकते हैं।

कंपनी ने कहा, अब आप अपने फॉलाअर्स को अपनी वेबसाइट, आगामी कार्यक्रम, हालिया न्यूजलेटर या अन्य संसाधनों पर अपने दर्शकों को चलाने के लिए सीधे अपनी इमेजेस और वीडियो पर एक क्लिक करने योग्य लिंक जोड़कर लिंक्डइन पर या उससे आगे की कार्रवाई करने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं।

एक क्लिक करने योग्य लिंक जोड़ने के लिए, एक इमेज या वीडियो के साथ मोबाइल पर एक नई पोस्ट बनाएं, एड ए लिंक आइकन पर टैप करें, अपना यूआरएल और कस्टम लिंक टेक्स्ट जोड़ें, और पोस्ट करें।

यह फीचर आने वाले हफ्तों में रोल आउट कर दिया जाएगा।

उपयोगकर्ता टेम्प्लेट के साथ त्वरित, आकर्षक पोस्ट भी बना सकते हैं।

कंपनी ने कहा, यदि आप टेक्स्ट पोस्ट के लिए फीड में बाहर खड़े होने और अपने दर्शकों का ध्यान खींचने का एक आसान तरीका चाहते हैं, तो हमने केवल आपके लिए टेम्पलेट बनाए हैं।

शेयर बॉक्स पर जाएं या मोबाइल पर पोस्ट पर टैप करें, और फिर एक टेम्प्लेट का उपयोग करेंं। वहां से, आप आसानी से अपने दर्शकों के लिए आकर्षक कंटेंट बना सकते हैं।

दर्जनों अनुकूलन योग्य पृष्ठभूमि और फोंट में से चुनें, अपना खुद का टेक्स्ट जोड़ें, और शेयर दबाएं।

कंपनी ने कहा, आप अपने दर्शकों को प्रोत्साहित करने के लिए टेम्पलेट्स पर एक क्लिक करने योग्य लिंक भी जोड़ सकते हैं। आने वाले हफ्तों में आप इस सुविधा को देखना शुरू कर देंगे।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.