कई ट्विटर उपयोगकर्ता विश्व स्तर पर डेस्कटॉप खातों से लॉग आउट हो गए

Many Twitter Users Logged Out of Desktop Accounts Globally
कई ट्विटर उपयोगकर्ता विश्व स्तर पर डेस्कटॉप खातों से लॉग आउट हो गए
माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कई ट्विटर उपयोगकर्ता विश्व स्तर पर डेस्कटॉप खातों से लॉग आउट हो गए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म में कथित तौर पर बग का अनुभव होने के बाद डेस्कटॉप पर ट्विटर उपयोगकर्ता वैश्विक स्तर पर अपने खातों से मंगलवार को लॉग आउट हो गए। कई उपयोगकर्ताओं ने शिकायत करने के लिए ट्विटर (मोबाइल के माध्यम से) का सहारा लिया कि वे अपने डेस्कटॉप खातों से बेतरतीब ढंग से लॉग आउट हो गए। डाउनडिटेक्टर वेबसाइट ने भी वेबसाइट के बारे में उपयोगकर्ता की शिकायतों में तेजी से वृद्धि दिखाई।

कुछ ट्विटर यूजर्स ने दावा किया कि उन्हें बार-बार लॉग आउट किया गया। ट्विटर को अभी इस मुद्दे को स्वीकार करना था। सोमवार को, ट्विटर पर लीगेसी ब्लू टिक के मालिक उस समय आश्चर्यचकित रह गए भले ही कुछ समय के लिए जब उनके बायो में एक मामूली संपादन के परिणामस्वरूप उनका ब्लू बैज वापस मिल गया।

ट्विटर में एक बग के परिणामस्वरूप लीगेसी ब्लू चेक धारकों को अपना बायो अपडेट करने के बाद कुछ समय के लिए अपना ब्लू बैज वापस मिल गया। हालांकि, पेज को रिफ्रेश करने के बाद ब्लू टिक गायब हो गया। पिछले महीने, प्लेटफॉर्म को अपने डेस्कटॉप वर्जन के साथ इसी तरह की समस्या का सामना करना पड़ा था।

कंपनी ने ट्वीट किया था, हम जानते हैं कि आप में से कुछ लोगों को वेब पर ट्वीट का जवाब देने में समस्या हो सकती है। चीजें अब सामान्य रूप से काम कर रही हैं। परेशानी के लिए खेद है! मार्च में, ट्विटर लाखों लोगों के लिए नीचे चला गया क्योंकि उपयोगकर्ताओं ने प्लेटफॉर्म के साथ कई मुद्दों की सूचना दी थी, (लिंक नहीं खुलने से लेकर छवियों को लोड करना बंद कर दिया और अधिक) क्योंकि प्लेटफॉर्म के एप्लिकेशन प्रोग्रामिंग इंटरफेस (एपीआई) को संभालने वाला केवल एक व्यक्ति था।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 May 2023 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story