मस्क ने ट्विटर पर शुरू की मोटिवेशनल क्लासेस

Musk launches motivational classes on Twitter
मस्क ने ट्विटर पर शुरू की मोटिवेशनल क्लासेस
माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म मस्क ने ट्विटर पर शुरू की मोटिवेशनल क्लासेस

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अरबपति एलन मस्क ने सोमवार को ट्विटर पर कुछ प्रेरक विचार साझा किए। टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ ने साझा किया कि खुशी एक विकल्प है। मस्क ने लोगों को याद दिलाया कि हर दिन एक नई शुरूआत है और कोई भी हमेशा खुश रहना चुन सकता है। मस्क ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर लिखा, कल आपके शेष जीवन का पहला सूर्योदय होगा, जो आप चाहते हैं उसे बनाएं।

और याद रखें कि खुशी एक विकल्प है। इससे पहले, मस्क ने अपने 95.7 मिलियन फॉलोअर्स के साथ ट्विटर के आधिकारिक शुभंकर, एक नीले पक्षी के बचावकर्ता के रूप में खुद का एक कार्टून शेयर किया था।

यह ट्वीट्स ट्विटर अधिग्रहण की गाथा के बीच आ रहे हैं। मस्क ने 44 बिलियन डॉलर के ट्विटर बायआउट को बॉट्स और फर्जी अकाउंट्स के चलते रोक दिया है। इस महीने मियामी में एक सम्मेलन में, उन्होंने कहा कि ट्विटर के पास कम से कम चार गुना अधिक फर्जी खाते हो सकते हैं, जो इसकी फाइलिंग में सामने आए हैं।

मस्क चाहते हैं कि सीईओ पराग अग्रवाल उन्हें प्लेटफॉर्म पर बॉट्स का सटीक प्रतिशत बताएं। ट्विटर फिलहाल कहता है कि उसके प्लेटफॉर्म पर 5 फीसदी अकाउंट फर्जी हो सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 May 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story