एप्पल के बचत खाते में केवल 4 दिनों में लगभग 1 अरब डॉलर की राशि जमा की गई

Nearly $1 billion deposited into Apples savings account in just 4 days
एप्पल के बचत खाते में केवल 4 दिनों में लगभग 1 अरब डॉलर की राशि जमा की गई
हाई-यील्ड सेविंग अकाउंट एप्पल के बचत खाते में केवल 4 दिनों में लगभग 1 अरब डॉलर की राशि जमा की गई

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। यूएस बैंक विफलताओं के बीच एप्पल के नए हाई-यील्ड सेविंग अकाउंट ने अपने लॉन्च के केवल चार दिनों में लगभग 1 अरब डॉलर की राशि जमा की है। फोर्ब्स की रिपोर्ट के अनुसार, अकेले लॉन्च के दिन, एप्पल बचत खाता, जो 4.15 प्रतिशत वार्षिक रिटर्न देता है, उसने लगभग 400 मिलियन डॉलर जमा किए। सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है, लॉन्च सप्ताह के अंत तक, मोटे तौर पर 240,000 खाते खोले जा चुके थे। गोल्डमैन सैक्स के साथ साझेदारी के माध्यम से एप्पल बचत खाता पेश किया जाता है।

हालांकि, एप्पल और गोल्डमैन सैक्स ने जमा और खाता संख्या पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। तकनीकी दिग्गज ने पिछले महीने एप्पल कार्ड उपयोगकर्ताओं के लिए एक नया हाई-यील्ड बचत खाता लॉन्च किया था जो 4.15 वार्षिक प्रतिशत उपज (एपीवाई ) के साथ आता है।

कंपनी ने कहा कि एप्पल कार्ड उपयोगकर्ता गोल्डमैन सैक्स के बचत खाते के साथ अपने दैनिक नकद पुरस्कार को बढ़ाना चुन सकते हैं, जो 4.15 प्रतिशत की हाई-यील्ड वाली एपीवाई प्रदान करता है - एक दर जो राष्ट्रीय औसत से 10 गुना अधिक है। बिना किसी शुल्क, न्यूनतम जमा राशि और न्यूनतम शेष राशि की आवश्यकता के बिना, उपयोगकर्ता आसानी से अपने बचत खाते को सीधे वॉलेट में एप्पल कार्ड से सेट और प्रबंधित कर सकते हैं।

एप्पल पे और एप्पल वॉलेट के एप्पल के उपाध्यक्ष जेनिफर बेली ने कहा, बचत हमारे उपयोगकर्ताओं को उनके पसंदीदा एप्पल कार्ड लाभ डेली कैश से और भी अधिक मूल्य प्राप्त करने में मदद करती है जबकि उन्हें हर दिन पैसे बचाने का एक आसान तरीका प्रदान करती है। उपयोगकर्ता बिना किसी शुल्क के लिंक किए गए बैंक खाते या अपने एप्पल कैश कार्ड में स्थानांतरित करके किसी भी समय बचत डैशबोर्ड के माध्यम से धनराशि निकाल सकते हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 May 2023 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story