अब भारत में ईमेल एकीकरण के माध्यम से उबर के साथ अपनी हवाई यात्रा को सिंक करें

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
नया फीचर अब भारत में ईमेल एकीकरण के माध्यम से उबर के साथ अपनी हवाई यात्रा को सिंक करें

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राइड-हेलिंग प्रमुख उबर ने गुरुवार को एक नया फीचर शुरू किया, जहां भारत में सवार अपनी हवाई यात्रा योजनाओं को ईमेल एकीकरण के माध्यम से प्लेटफॉर्म के साथ सिंक करने का विकल्प चुन सकते हैं। नया फीचर राइडर्स को उनकी राइड को प्री-बुक करने में मदद करता है, साथ ही उनकी उबर ऐप पर पहले से भरी हुई तारीखों और समय के साथ सहायता की जाती है, जो उनकी उड़ान के अनुरूप होती है, जो उन्हें अंतिम समय में ट्रिप बुक करने की परेशानी से बचाती है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, नया फीचर एक ऑप्ट-इन है और सवारों को अपने ईमेल आईडी को अपने उबर ऐप के साथ सिंक करने की आवश्यकता होगी, ताकि वे इसे एक्सेस कर सकें। अन्य नए टूल में, उबर रिजर्व ट्रिप 90 दिन पहले तक बुक करने के लिए उपलब्ध होगी।

राइड-हेलिंग प्लेटफॉर्म ने कहा, यह विस्तार हवाईअड्डे सहित राइड के लिए आरक्षण की बात आने पर बेहतर योजना बनाने की अनुमति देगा। इससे ड्राइवर पार्टनर्स को अपनी संभावित कमाई को लॉक करने और अपने समय की बेहतर योजना बनाने में सक्षम होने का अतिरिक्त लाभ भी मिलता है।

यात्रियों को हवाईअड्डे पर अपने समय का बेहतर उपयोग करने की अनुमति देने के लिए, उबर ऐप में अब स्टेप-बाय-स्टेप वेफाइंडिंग गाइड की सुविधा है, जो सवारों को गेट से उबर पिकअप जोन तक जाने में मदद करती है। यह फीचर देश के 13 सबसे व्यस्त हवाईअड्डों पर शुरू किया जा रहा है।

इसके अतिरिक्त, चुनिंदा हवाईअड्डों पर सवार अपने गेट से पिकअप जोन तक चलने का अनुमानित समय भी देखेंगे, जिससे उन्हें अपनी यात्रा की सटीक योजना बनाने में मदद मिलेगी।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 March 2023 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story