पोट्ररेनिक्स ने भारत में लॉन्च किया एलईडी प्रोजेक्टर पिको 10

Potreinics Launches LED Projector Pico 10 in India
पोट्ररेनिक्स ने भारत में लॉन्च किया एलईडी प्रोजेक्टर पिको 10
इलेक्ट्रॉनिक्स पोट्ररेनिक्स ने भारत में लॉन्च किया एलईडी प्रोजेक्टर पिको 10

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। घरेलू उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड पोट्ररेनिक्स ने मंगलवार को भारतीय बाजार में अपना नया कॉम्पैक्ट स्मार्ट म्यूजिक एलईडी प्रोजेक्टर पिको 10 लॉन्च किया है।

प्रोजेक्टर की कीमत 29,990 रुपये है और यह अमेजन डॉट इन की आधिकारिक वेबसाइट और अन्य प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर पर उपलब्ध है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, कुछ लेटेस्ट तकनीकों से युक्त पोट्ररेनिक्स पिको 10 एक अत्यंत कॉम्पैक्ट और अत्यधिक पोर्टेबल एलईडी प्रोजेक्टर है जिसे स्टीरियो वायरलेस म्यूजिक सिस्टम के साथ जोड़ा गया है।

इसमें एक शक्तिशाली 280 ल्युमेंस एलईडी लैंप है और एंड्रॉइड 9.0 द्वारा संचालित है। पिको 10 इमेजिस और वीडियो को किसी भी सतह पर 150 इंच तक बड़े पैमाने पर प्रोजेक्ट कर सकता है।

प्रोजेक्टर डिस्टोर्शन-फ्री इमेजिस और वीडियो के साथ 480 पी तक के रिजॉल्यूशन का उत्पादन कर सकता है। एंड्रॉइड ओएस और अंतर्निहित वाई-फाई नेटवर्क के लिए धन्यवाद, आप अपने नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार, यूट्यूब और लगभग हर मनोरंजन ऐप को अपने साथ ले जा सकते हैं, जहां भी आप जाते हैं।

पोट्ररेनिक्स पिको 10 एक स्टीरियो 5 वॉट वायरलेस स्पीकर सिस्टम में भी क्लब करता है। चीजों को संचालित करने में आसान बनाते हुए, पिको 10 में विभिन्न कोणों से दीवार या स्क्रीन पर ध्यान केंद्रित करते समय सही आयाम सुनिश्चित करने के लिए कीस्टोन सुधार की सुविधा है।

कोई भी सीधे अपने एचडीएमआई पोर्ट से या मिराकास्ट का उपयोग करके वायरलेस तरीके से कंटेंट स्ट्रीम कर सकता है, या यूएसबी पेन ड्राइव, ऑक्स या ब्लूटूथ का उपयोग करके कुछ फिल्में या संगीत चला सकता है।

कंपनी का दावा है कि 5200 एमएएच की बड़ी रिचार्जेबल बैटरी के साथ, आप 160 मिनट तक लगातार नॉन-इंटरप्टेड बिंगिंग प्राप्त कर सकते हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   1 Feb 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story