पब्जी: न्यू स्टेट ने गूगल प्ले स्टोर पर 1 करोड़ डाउनलोड का आंकड़ा किया पार

November 15th, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई गेम डेवलपर क्राफ्टन ने हाल ही में भारत सहित 200 से अधिक देशों में अपनी पब्जी फ्रैंचाइजी - पब्जी: न्यू स्टेट ने गूगल प्ले स्टोर पर एक करोड़ डाउनलोड का आंकड़ा पार किया है। अपनी रिलीज से पहले, गेम ने गूगल प्ले और एप्पल स्टोर दोनों पर पहले ही 40 मिलियन प्री-रजिस्ट्रेशन प्राप्त कर लिए थे।

पब्जी स्टूडियो द्वारा विकसित, पब्जी: न्यू स्टेट एक फ्री-टू-प्ले अगली पीढ़ी का मोबाइल गेम है जिसे 17 विभिन्न भाषाओं में खेला जा सकता है।कंपनी ने कहा कि नए गेम का उद्देश्य मूल गेमप्ले सुविधाओं के माध्यम से बैटल रॉयल शैली को आगे बढ़ाना है।

लॉन्च के समय, पब्जी: न्यू स्टेट में तीन अलग-अलग गेमप्ले मोड हैं, जिनमें बैटल रॉयल (भविष्य के सेट ट्रॉई और पब्जी फ्रैंचाइजी स्टेपल, एरंगेल) पर उपलब्ध, 4वी4 डेथमैच और ट्रेनिंग ग्राउंड शामिल हैं, जहाँ खिलाड़ी लाइव मैच में कूदने से पहले अपने कौशल को सुधार सकते हैं।

पब्जी: नया राज्य मासिक उत्तरजीवी पास प्रदान करता है जो खिलाड़ियों को खेल खेलते समय विभिन्न प्रकार के इन-गेम पुरस्कारों को अनलॉक करने की अनुमति देता है।

गेम में रैंक किए गए सीजन भी होंगे जो खिलाड़ियों को अन्य बचे लोगों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने की अनुमति देते हैं, अपने टिएरा को बढ़ाते हैं और उच्च-अंत इन-गेम पुरस्कार अर्जित करते हैं। रैंक किए गए सीजन एक बार में दो महीने तक चलेंगे।

आईएएनएस