क्वालकॉम ने 5जी अपनाने को बढ़ावा देने के लिए सेलवाइज का किया अधिग्रहण

Qualcomm acquires CellWise to boost 5G adoption
क्वालकॉम ने 5जी अपनाने को बढ़ावा देने के लिए सेलवाइज का किया अधिग्रहण
अधिग्रहण क्वालकॉम ने 5जी अपनाने को बढ़ावा देने के लिए सेलवाइज का किया अधिग्रहण

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। चिप निर्माता क्वालकॉम ने एक अज्ञात राशि के लिए मोबाइल नेटवर्क ऑटोमेशन और प्रबंधन में अग्रणी सेलवाइज वायरलेस टेक्नोलॉजीज का अधिग्रहण किया है। इस अधिग्रहण से क्वालकॉम को 5जी रेडियो एक्सेस नेटवर्क (आरएएन) नवाचार और अपनाने में अग्रणी के रूप में बढ़ावा मिलेगा। क्वालकॉम की एसवीपी और महाप्रबंधक, सेल्युलर मोडेम और इंफ्रास्ट्रक्च र, दुर्गा मल्लादी ने कहा, सेलवाइज की सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास आरएएन ऑटोमेशन प्रौद्योगिकियों के जुड़ने से क्वालकॉम टेक्नोलॉजीज की आधुनिक 5जी नेटवर्क के विकास को बढ़ावा देने की क्षमता मजबूत होती है।

वैश्विक मोबाइल ऑपरेटर और निजी उद्यम सभी को और हर चीज को क्लाउड से जोड़ने के लक्ष्य के साथ उद्योगों में अभूतपूर्व गति से 5जी नेटवर्क तैनात कर रहे हैं। सेलवाइज का 5जी नेटवर्क परिनियोजन, ऑटोमेशन और प्रबंधन सॉफ्टवेयर प्लेटफॉर्म क्षमताएं क्वालकॉम के 5जी इंफ्रास्ट्रक्च र सॉल्यूशंस को और मजबूत करती हैं ताकि उद्योगों के डिजिटल परिवर्तन को बढ़ावा दिया जा सके, कनेक्टेड इंटेलिजेंट एज को मजबूत किया जा सके और क्लाउड इकोनॉमी के विकास का समर्थन किया जा सके।

क्वालकॉम के उत्पाद प्रबंधन और अब उपाध्यक्ष और सेलवाइज के पूर्व सीईओ, ओफिर जेमर ने कहा, हम दोनों रेडियो एक्सेस नेटवर्क के आधुनिकीकरण के मिशन में तेजी लाने और मोबाइल नेटवर्क ऑपरेटरों और उद्यमों को अपने डिजिटल परिवर्तन को पूरी तरह से महसूस करने और मुद्रीकृत करने में सक्षम बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

अपने व्यापक 5जी आरएएन पोर्टफोलियो का निर्माण करते हुए, क्वालकॉम सेलुलर पारिस्थितिकी तंत्र को आगे बढ़ाने और बड़े पैमाने पर आधुनिक 5जी नेटवर्क की तैनाती को तेजी से ट्रैक करने के लिए नवाचार चक्र को तेज करने के केंद्र में है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Jun 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story