दैनिक भास्कर हिंदी: लॉन्च से पहले फ्लिपकार्ट पर लिस्ट हुआ Realme X7 Max 5G, जानें कितना खास है ये फोन

June 21st, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme (रियलमी) का अपकमिंग फोन X7 Max 5G (एक्स7 मैक्स 5जी) 31 मई को लॉन्च होने जा रहा है। हालांकि इससे पहले फ्लिपकार्ट पर इसका पेज बन गया है। यहां इस फोन की कई सारी स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी गई है। पेज के अनुसार इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 चिपसेट मिलेगा। 

यही नहीं, इस स्मार्टफोन के Antutu बेंचमार्क स्कोर का भी खुलासा हुआ है। Antutu पर रियलमी के इस फोन ने 7,06,000 स्कोर किया। पेज से यह भी पता चलता है कि नए फोन के लिए रेसिंग गेम एसफाल्ट 9 लीजेंड्स के साथ पार्टनरशिप की है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में...

Oppo के नए बजटफोन में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स, लीक रिपोर्ट में हुआ खुलासा

Realme X7 Max की संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट में कहा गया है कि, इस फोन के लगभग सभी स्पेसिफिकेशन Realme GT Neo के समान होंगे। Realme X7 Max 5G में 6.45 इंच की HD डिस्प्ले मिल सकती है। इसमें 4,500mAh की बैटरी मिल सकती है, जो कि 50W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

iPhone SE 3 जून में हो सकता है लॉन्च, जानें लॉन्चिंग पर रिपोर्ट

बेहतर परफोर्मेंस के लिए इसमें MediaTek Dimensity 1200 प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें 64 मेगापिक्सल सेंसर का उपयोग किया जा सकता है। साथ ही 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का लेंस इसमें शामिल होगा। हालांकि, इसके फ्रंट कैमरा और अन्य फीचर्स की जानकारी नहीं मिली है।