दैनिक भास्कर हिंदी: Report: Whatsapp जल्द ही एक से अधिक डिवाइस पर चलेगा

October 31st, 2019

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। इंस्टैंट मैसेजिंग एप Whatsapp दुनियाभर में सबसे अधिक उपयोग किया जाने वाला एप है। कंपनी अपने यूजर्स को नया अनुभव देने के लिए हमेशा नए अपडेट्स और फीचर्स लेकर आती है। खबर है कि अब कंपनी एक ऐसे फीचर पर ​काम कर रही है, जिससे एक से अधिक डिवाइस पर Whatsapp अकाउंट का उपयोग किया जा सकेगा। 

एक रिपोर्ट के अनुसार, वेब ईटीए इंफो की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, जैसे कि पहले घोषणा की गई थी, Whatsapp एक ऐसी सुविधा विकसित कर रहा है, जो लोगों को एक ही समय में विभिन्न उपकरणों पर उनके Whatsapp अकाउंट का उपयोग करने की अनुमति देगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि इसके लिए Whatsapp एक नया तरीका विकसित कर रहा है।

अलग-अलग डिवाइस पर Whatsapp
नए फीचर से यूजर्स एक ही समय में अलग-अलग डिवाइस पर Whatsapp का उपयोग कर पाएंगे। वर्तमान में Whatsapp उपयोगकर्ता पंजीकृत डिवाइस पर केवल एक ही अकाउंट का उपयोग कर सकते हैं। अगर किसी अन्य डिवाइस में लॉग इन करने की कोशिश की जाती है तो पिछले डिवाइस पर खाता लॉग आउट करना होता है।

इसके अलावा Whatsapp आईओएस उपयोगकर्ताओं के लिए एक नए बीटा अपडेट का परीक्षण कर रहा है, जो हाइड म्यूट स्टेटस अपडेट, स्प्लैश स्क्रीन और एप बैज सुधार जैसी सुविधाएं प्रदान करेगा।

-आईएएनएस