सैमसंग : 10 अगस्त को अगले गैलेक्सी अनपैक्ड के रूप में पुष्टि की

July 19th, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सैमसंग ने मंगलवार को अपने अगले गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की 10 अगस्त को इमेजिस के एक क्रिप्टिक सेट के साथ होने की पुष्टि की।

सैमसंग मोबाइल ने ट्विटर पर इमेजिस की एक तिकड़ी ट्वीट की, जिसमें 10 अगस्त, 2022 तारीख को डीकोड करने के लिए अक्षरों, संख्याओं और प्रतीकों का एक ग्रिड शामिल है।

कंपनी ने कहा, हमारे पास आपको बताने के लिए एक रहस्य है। हैशटैग सैमसंग अनपैक्ड।

सैमसंग 10 अगस्त को गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 फोल्डेबल, अन्य समान फोल्डेबल डिवाइस, गैलेक्सी वॉच 5 और वॉच 5 प्रो के साथ लॉन्च कर सकती है।

टिपस्टर इवान ब्लास के अनुसार, गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 फोल्डेबल, रियूमर्ड गैलेक्सी फोल्ड 4 के साथ, गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च होने वाले कई उपकरणों में से एक होने की उम्मीद है।

सैमसंग का आगामी फोल्डेबल सैमसंग फोन पर अब तक देखे गए सर्वश्रेष्ठ 3 एक्स जूम कैमरा के साथ आ सकता है।

गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 के ट्रिपल कैमरा यूनिट में 50 एमपी का प्राइमरी कैमरा हो सकता है। इसके साथ 12 एमपी का अल्ट्रावाइड लेंस और 3 एक्स जूम वाला 12 एमपी का टेलीफोटो कैमरा होगा।

ऐसा प्रतीत होता है कि गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 गैलेक्सी एस22 और गैलेक्सी एस22 प्लस से मुख्य और अल्ट्रावाइड स्नैपर प्राप्त कर सकता है।

लीक से पता चलता है कि गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 एक बेहतर फोटोग्राफी अनुभव प्रदान करेगा।

गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 में 6.2 इंच का कवर डिस्प्ले और 7.6 इंच का इंटरनल डिस्प्ले होने की उम्मीद है। रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों डिस्प्ले पिछली पीढ़ी की तुलना में छोटे और चौड़े हैं।

स्मार्टफोन में 4,400 एमएएच की बैटरी हो सकती है। यह 25 वॉट फास्ट चाजिर्ंग, वायरलेस और रिवर्स वायरलेस चाजिर्ंग को सपोर्ट करने की उम्मीद है। डिवाइस में एक समर्पित एस पेन स्टोरेज स्लॉट नहीं होगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.