सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा में 200एमपी का मुख्य कैमरा होने की पुष्टि

Samsung Galaxy S23 Ultra confirmed to have 200MP main camera: Report
सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा में 200एमपी का मुख्य कैमरा होने की पुष्टि
रिपोर्ट सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा में 200एमपी का मुख्य कैमरा होने की पुष्टि

डिजिटल डेस्क, सियोल। दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज सैमसंग के बहुप्रतीक्षित फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा में कथित तौर पर 200 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा होने की पुष्टि की गई है। फोन के अगले साल लॉन्च होने की संभावना है। ईटी न्यूज के अनुसार, सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के मोबाइल एक्सपीरियंस (एमएक्स) डिवीजन ने प्रमुख कैमरा पार्टनर्स के साथ पुष्टि करते हुए जानकारी साझा की कि वह हाल ही में गैलेक्सी एस 23 पर 200 एमपी कैमरा स्थापित करेगा।

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने विकास और अनुमानित उत्पादन योजना के विवरण की घोषणा की और कुछ कंपनियों को 200 मिलियन पिक्सल कैमरा भागों को विकसित करने की जिम्मेदारी दी है और उन्होंने आवश्यक भागों को विकसित करना शुरू कर दिया। रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि सैमसंग इलेक्ट्रो-मैकेनिक्स और सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स 7 से 3 के अनुपात में 200 एमपी कैमरे का उत्पादन कर रहे हैं।

जब निचले स्तर के उत्पादों पर 200 मिलियन पिक्सल कैमरे लगाए जाते हैं, तो आपूर्ति श्रृंखला अन्य भागों के आपूर्तिकर्ताओं तक विस्तारित होने की उम्मीद है। हाल ही में, क्वालकॉम के सीईओ क्रिस्टियानो अमोन ने कहा कि गैलेक्सी एस23 सीरीज स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 का विशेष रूप से उपयोग करेगी।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Aug 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story