सैमसंग इंडिया ने छठे कैंपस प्रोग्राम के लिए एप्लीकेशन्स को किया आमंत्रित

Samsung India invites applications for 6th campus program
सैमसंग इंडिया ने छठे कैंपस प्रोग्राम के लिए एप्लीकेशन्स को किया आमंत्रित
नेशनल कैंपस प्रोग्राम सैमसंग इंडिया ने छठे कैंपस प्रोग्राम के लिए एप्लीकेशन्स को किया आमंत्रित

डिजिटल डेस्क,गुरुग्राम। टेक दिग्गज सैमसंग ने बुधवार को अपने नेशनल कैंपस प्रोग्राम सैमसंग एज के छठे संस्करण के लिए एप्लीकेशन्स को आमंत्रित किया।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस साल यह कार्यक्रम तीन दौर में आयोजित किया जाएगा, जिसमें शीर्ष बी-स्कूलों, इंजीनियरिंग और डिजाइन स्कूलों सहित 20 परिसरों के छात्र भाग लेंगे।

टीमों में परिसर के भीतर से कम से कम तीन छात्र शामिल होने चाहिए जो वर्षों और विशेषज्ञताओं में हों। प्रत्येक टीम अत्याधुनिक नवाचार और नेतृत्व कौशल का प्रदर्शन करते हुए अपना अनूठा समाधान पेश करेगी।

शीर्ष तीन टीमों को सैमसंग के साथ काम करने के साथ नकद पुरस्कार मिलेगा।

पहले दौर में, जो कि कैंपस राउंड है, प्रत्येक भाग लेने वाली टीम से अनुसंधान, विश्लेषण, मंथन और सबसे नवीन द्दष्टिकोण तैयार करने और एक कार्यकारी सारांश प्रस्तुत करने की अपेक्षा की जाएगी। मूल्यांकन के बाद, पहले दौर की शॉर्टलिस्ट की गई टीमें केस स्टडी पर काम करेंगी और मूल्यांकन के लिए अपने संबंधित समाधान प्रस्तुत करेंगी।

फाइनल राउंड के लिए चुनी गई शीर्ष 8 टीमों को सैमसंग लीडर्स द्वारा उनके समाधान बढ़ाने के लिए प्रशिक्षित किया जाएगा।

सैमसंग एसडब्ल्यूए के अध्यक्ष और सीईओ केन कांग ने कहा, हम सैमसंग एज का छठा संस्करण लॉन्च कर रहे हैं और युवा भारतीय प्रतिभाओं को हर साल अपने नेतृत्व और समस्या-समाधान कौशल के साथ बार उठाते हुए देखने के लिए उत्साहित हैं।

दिसंबर 2016 में लॉन्च किया गया, सैमसंग एज पहला कैंपस प्रोग्राम है जो देश की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं को आगे आने और अपने करियर में शुरूआत करने के लिए देश-विदेश में काम करने का अवसर प्रदान करता है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   6 Oct 2021 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story