सैमसंग पे और नावर पे ने यूजर्स के मोबाइल पेमेंट अनुभव को बेहतर बनाने के लिए मिलाया हाथ

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
टेक्नोलॉजी सैमसंग पे और नावर पे ने यूजर्स के मोबाइल पेमेंट अनुभव को बेहतर बनाने के लिए मिलाया हाथ

डिजिटल डेस्क, सोल। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने घोषणा की है कि उसने मोबाइल भुगतान अनुभव को बढ़ावा देने के लिए नावर फायनेंशियल के साथ एक व्यापार समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। टेक दिग्गज ने सोमवार को एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, इस समझौते के साथ, दोनों कंपनियों ने भुगतान और वॉलेट क्षेत्र में सहयोग करना शुरू किया, जो उपयोगकर्ताओं के लिए अधिक सुविधाजनक डिजिटल जीवन के लिए एक साथ काम करना जारी रखने का वादा करता है। सहयोग के माध्यम से, सैमसंग पे उपयोगकर्ता एक बेहतर ऑनलाइन भुगतान अनुभव का आनंद लेने में सक्षम होंगे और नावर पे के उपयोगकर्ता बेहतर ऑफलाइन भुगतान अनुभव का आनंद लेंगे।

नावर फाइनेंशियल के सीईओ पार्क सांग-जिन ने कहा, सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के साथ सहयोग के साथ, 31.5 मिलियन नावर पे उपयोगकर्ता अब ऑनलाइन के साथ-साथ सैमसंग पे के माध्यम से अधिकांश ऑफलाइन व्यापारियों पर सुविधाजनक उपयोगिता और लाभ का अनुभव कर सकते हैं।

नावर पे के उपयोगकर्ता नावर पे के मैग्नेटिक सिक्योरिटी ट्रांसपोर्ट (एमएसटी) भुगतान पद्धति के माध्यम से उन सभी ऑफलाइन व्यापारियों पर नावर पे का ऑफलाइन भुगतान कर सकेंगे, जहाँ भुगतान सैमसंग पे से किया जा सकता है। भविष्य में, हम उपयोगकर्ताओं को बेहतर डिजिटल जीवन प्रदान करने के लिए सहयोग करने के विभिन्न तरीकों की तलाश जारी रखने की योजना बना रहे हैं।

इस बीच, सैममोबाइल ने बताया कि सैमसंग की अगली पीढ़ी के फोल्डेबल स्मार्टफोन में बीओई डिस्प्ले होने की उम्मीद है। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने अब तक सैमसंग डिस्प्ले से केवल फोल्ड करने योग्य पैनलों का उपयोग किया है और यदि कंपनी बीओई को आपूर्ति श्रृंखला में जोड़ती है, तो इससे डिस्प्ले आर्म की बिक्री कम हो सकती है।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Feb 2023 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story