सैमसंग आईएफए 2022 में बीस्पोक घरेलू उपकरण प्रदर्शित करेगी

Samsung to showcase bespoke home appliances at IFA 2022
सैमसंग आईएफए 2022 में बीस्पोक घरेलू उपकरण प्रदर्शित करेगी
इलेक्ट्रॉनिक्स सैमसंग आईएफए 2022 में बीस्पोक घरेलू उपकरण प्रदर्शित करेगी

डिजिटल डेस्क, सोल। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने सोमवार को कहा कि वह आगामी आईएफए 2022 व्यापार शो में उत्पादों की नवीनतम बीस्पोक लाइन प्रदर्शित करेगा, जो सितंबर की शुरुआत में जर्मनी में खुलने के लिए तैयार है। योनहाप की रिपोर्ट के अनुसार, बीस्पोक होम कॉन्सेप्ट सैमसंग द्वारा अनुकूलन योग्य घरेलू उपकरणों के युग में प्रवेश करने का प्रयास है जो प्रौद्योगिकी और कार्यक्षमता से परे हैं और ग्राहकों की व्यक्तिगत जरूरतों और स्वाद को शामिल करते हैं।

आईएफए 2022 के दौरान, सैमसंग बीस्पोक परिवार के लिए रसोई के उपकरणों की एक नई श्रेणी, इनफिनिट लाइन का प्रदर्शन करेगी। इसे दिसंबर में यूरोप में लॉन्च करने की योजना है।

सैमसंग की हाई-एंड बिल्ट-इन किचन अप्लायंस लाइन, शेफ कलेक्शन को बदलने के लिए बीस्पोक के इनफिनिटी के प्रीमियम लाइनअप का इस साल की शुरुआत में दक्षिण कोरिया में अनावरण किया गया था। कंपनी ने कहा, बीस्पोक इनफिनिटी में वॉल ओवन, कुकटॉप्स, डिशवॉशर, एक स्मार्ट हुड सिस्टम और स्टेनलेस स्टील और सिरेमिक जैसी टाइमलेस सामग्री से बने रेफ्रिजरेटर का एक प्रीमियम पूर्ण सूट है, जो टिकाऊ और स्टाइलिश दोनों हैं।

सैमसंग ने पहली बार 2020 में बीस्पोक लाइन को यूरोपीय बाजार में लाया और अब वे 20 से अधिक यूरोपीय देशों में उपलब्ध हैं। आईएफए ट्रेड शो कोविड-19 महामारी के कारण तीन साल में पहली बार पूरी तरह से व्यक्तिगत रूप से होगा।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Aug 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story