सोनी : भारत में लॉन्च किए दो नए स्मार्ट टीवी

July 22nd, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अपने स्मार्ट टीवी पोर्टफोलियो का विस्तार करने के उद्देश्य से सोनी इंडिया ने शुक्रवार को अपनी ब्राविया एक्सआर ओलेड ए80के सीरीज के तहत दो नए टीवी लॉन्च किए, जो कॉग्निटिव प्रोसेसर एक्सआर के साथ आते हैं।

नए मॉडल - एक्सआर-65ए 80 के और एक्सआर-77ए 80 के- की कीमत क्रमश: 279,990 रुपये और 699,900 रुपये है। वे अब ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों चैनलों पर उपलब्ध हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा, नवीन लॉन्च की गई ओलेड टीवी श्रृंखला सरल प्रोसेसर एक्सआर के साथ ²ष्टि और ध्वनि को अगले स्तर तक ले जाती है, जो आपको रोमांचित करता है और आपको हमारे आसपास की दुनिया की तरह महसूस करता है।

ब्राविया एक्सआर ओलेड ए80के श्रृंखला वर्तमान में 77-इंच, 65-इंच और 55-इंच के एक अतिरिक्त स्क्रीन आकार में उपलब्ध है। यह 4के एक्शन का आनंद लेने के लिए फ 4के अपस्केलिंग और एक्सआर ओलेड मोशन टेक्नोलॉजी के साथ आता है।

गेमर्स के लिए, इसमें एचडीएमआई 2.1 अनुकूलता के साथ एक समर्पित गेम मोड शामिल है।

कंपनी ने कहा, उपयोगकर्ता डॉल्बी विजन, डॉल्बी एटमॉस, आईमैक्स एन्हांस्ड और नेटफ्लिक्स एडेप्टिव कैलिब्रेटेड मोड के साथ असाधारण ²श्य और ऑडियो अनुभव के साथ घर पर अपना सिनेमा बना सकते हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.