सैमसंग पे पर कोविड वैक्स कार्ड का डिजिटल वर्जन करें स्टोर

Store the digital version of Covid Wax Card on Samsung Pay
सैमसंग पे पर कोविड वैक्स कार्ड का डिजिटल वर्जन करें स्टोर
Samsung Pay सैमसंग पे पर कोविड वैक्स कार्ड का डिजिटल वर्जन करें स्टोर
हाईलाइट
  • सैमसंग पे पर कोविड वैक्स कार्ड का डिजिटल वर्जन करें स्टोर

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग ने कहा है कि सैमसंग पे के यूजर्स अब अपने कोविड टीकाकरण कार्ड के डिजिटल वर्जन को स्टोर कर सकते हैं। कंपनी ने बताया, अमेरिका में यूजर्स के लिए अगले दो हफ्तों में शुरू की जाने वाली नई सुविधा स्वास्थ्य सेवा गैर-लाभकारी सार्वजनिक ट्रस्ट - द कॉमन्स प्रोजेक्ट के साथ साझेदारी में है।

यूजर्स प्रमुख फार्मेसियों, प्रदाताओं या स्वास्थ्य प्रणालियों से प्राप्त अपने कोविड -19 वैक्सीन रिकॉर्ड का एक सत्यापन योग्य डिजिटल वर्जन डाउनलोड करने में सक्षम होंगे और इसे सैमसंग पे में समर्थित सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन पर कॉमनहेल्थ ऐप के माध्यम से सुरक्षित रूप से स्टोर कर सकेंगे।

वरिष्ठ निदेशक रॉब व्हाइट ने कहा, सैमसंग पे लाखों मोबाइल डिवाइस उपयोगकतार्ओं के लिए लेनदेन को सरल बनाता है। जैसे-जैसे अधिक से अधिक उपभोक्ता अपने सैमसंग उपकरणों को डिजिटल वॉलेट के रूप में उपयोग करते हैं, यह कोविड -19 टीकाकरण रिकॉर्ड को अधिक आसानी से सुलभ बनाने के लिए एक स्वाभाविक विस्तार है। उन्होंने कहा, हमें इस महत्वपूर्ण पहल पर द कॉमन्स प्रोजेक्ट फाउंडेशन के साथ साझेदारी करने और जीवन को आसान बनाने में मदद करने पर गर्व करते है।

द कॉमन्स प्रोजेक्ट के सह-संस्थापक और मुख्य वास्तुकार जेपी पोलक ने कहा, एक अग्रणी मोबाइल डिवाइस निमार्ता और डिजिटल वॉलेट के रूप में, सैमसंग उपभोक्ताओं को इस महत्वपूर्ण स्वास्थ्य जानकारी को संग्रहीत करने के लिए एक सुरक्षित और आसानी से सुलभ स्थान प्रदान करता है। कॉमन्स प्रोजेक्ट हमारे भागीदारों के नेटवर्क के निरंतर विस्तार के लिए प्रतिबद्ध है, उपयोगकतार्ओं को अपने स्वयं के स्वास्थ्य डेटा के साथ वर्धित और सुरक्षित तरीकों से उपयोग करने के लिए सशक्त बनाता है।

सैमसंग पे एक मोबाइल भुगतान और डिजिटल वॉलेट सेवा है जिसका उपयोग समर्थित सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन का उपयोग करके व्यक्तिगत रूप से, इन-ऐप या ऑनलाइन संपर्क रहित भुगतान करने के लिए किया जा सकता है।

 

आईएएनएस

Created On :   22 Aug 2021 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story