एप्पल आईमैक प्रो का डिजाइन 24-इंच एम 1 आईमैक के समान होगा

The design of the Apple iMac Pro will be similar to the 24-inch M1 iMac
एप्पल आईमैक प्रो का डिजाइन 24-इंच एम 1 आईमैक के समान होगा
रिपोर्ट एप्पल आईमैक प्रो का डिजाइन 24-इंच एम 1 आईमैक के समान होगा

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। एप्पल जल्द ही आईमैक प्रो 2022 लॉन्च करने की योजना बना रहा है और अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आने वाला आईमैक मौजूदा 24 इंच से बड़ा होगा। गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, पावर ऑन न्यूजलेटर के लेटेस्ट संस्करण में मार्क गुरमन ने कहा कि प्रौद्योगिकी की दिग्गज कंपनी का आगामी आईमैक प्रो एक नए डिजाइन और उन्नत विनिर्देशों के साथ आएगा।

आगामी आईमैक प्रो में मिनी-एलईडी तकनीक और प्रोमोशन की सुविधा होगी, जो नए मैकबुक प्रो के साथ उपलब्ध दो कार्य हैं। आईमैक प्रो के बेस मॉडल में 16 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज होगी, जिसे और अधिक सक्षम कॉन्फिगरेशन में अपग्रेड किया जा सकता है।

पोर्ट चयन में पॉवर ब्रिक पर एचडीएमआई, यूएसबी-सी, एक एसडी कार्ड और एक ईथरनेट पोर्ट शामिल है। एप्पल ने हाल ही में अपने दो लेटेस्ट कंप्यूटर-केंद्रित एआरएम-आधारित सिस्टम-ऑन-ए-चिप (एसओसी), एम1 प्रो और एम1 मैक्स का अनावरण किया था।

फर्म के अनुसार, एम1 प्रो में जीपीयू एम1 की तुलना में 2 गुना तेज है, जबकि एम1 मैक्स एम1 की तुलना में आश्चर्यजनक रूप से 4 गुना तेज है, जो प्रो यूजर्स को सबसे अधिक मांग वाले ग्राफिक्स वर्कफ्लो के माध्यम से आगे बढ़ने की अनुमति देता है।

आईएएनएस

Created On :   31 Jan 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story