रिपोर्ट: टिकटॉक ने सशुल्क सब्सक्रिप्शन के लिए टेस्टिंग सपोर्ट की पुष्टि की

January 22nd, 2022

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म ने कहा है कि वह पेड सब्सक्रिप्शन के लिए समर्थन का परीक्षण कर रहा है, जिससे शॉर्ट फॉर्म वीडियो प्लेटफॉर्म पर क्रिएटर्स के लिए उनके कंटेंट के लिए शुल्क लेने का मार्ग प्रशस्त हो गया है। द वर्ज ने बताया कि कंपनी ने इस बारे में ब्योरा साझा नहीं किया कि यह कब क्रिएटर्स के लिए रोल आउट हो सकता है, कितने क्रिएटर्स वर्तमान में इसका परीक्षण कर रहे हैं या वेतन संरचना कैसी दिख सकती है।

प्रवक्ता जाचरी केजर ने द वर्ज को एक ईमेल में कहा कि सदस्यता एक अवधारणा है जो परीक्षण में है, और यह कि हमेशा हमारे समुदाय के लिए मूल्य लाने और टिकटॉक अनुभव को समृद्ध करने के नए तरीकों के बारे में सोच रहा था।

यदि अपनाया जाता है, तो यह टिकटॉक द्वारा अपने क्रिएटर्स को उनके कंटेंट का मुद्रीकरण करने में मदद करने के लिए लेटेस्ट कदम होगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि इसने अपने क्रिएटर नेक्स्ट हब को मुद्रीकरण टूल के साथ पेश किया और दिसंबर में एक छोटे समूह के साथ परीक्षण करने के बाद, योग्य क्रिएटर्स के लिए इसकी टिपिंग सुविधा शुरू की।

रिपोर्ट के अनुसार, टिकटॉक के पेड सब्सक्राइबर्स का परीक्षण इंस्टाग्राम की घोषणा के बाद हुआ है कि वह भी कम संख्या में क्रिएटर्स और प्रभावितों के साथ पेड सब्सक्रिप्शन का परीक्षण शुरू कर रहा है।

स्टोरीज और लाइव वीडियो सहित, सब्सक्राइबर्स को उनके द्वारा फॉलो किए जाने वाले क्रिएटर्स से एक्सक्लूसिव कंटेंट एक्सेस करने के लिए मासिक शुल्क देना होगा।

आईएएनएस