ट्विटर ने विकेन्द्रीकृत युग के लिए नए डेवलपर प्लेटफॉर्म का किया अनावरण

Twitter unveils new developer platform for the decentralized era
ट्विटर ने विकेन्द्रीकृत युग के लिए नए डेवलपर प्लेटफॉर्म का किया अनावरण
एपीआई ट्विटर ने विकेन्द्रीकृत युग के लिए नए डेवलपर प्लेटफॉर्म का किया अनावरण

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ट्विटर ने एक नए डेवलपर प्लेटफॉर्म की घोषणा की है जो माइक्रो-ब्लॉगिंग कंपनी को भविष्य में एक विकेन्द्रीकृत खुला मंच बनाने में मदद करेगा। ट्विटर ने कहा कि उसके एप्लिकेशन प्रोग्रामिंग इंटरफेस (एपीआई) का दूसरा संस्करण शुरूआती पहुंच से बाहर आने और डेवलपर्स के लिए डिफॉल्ट बनने के लिए तैयार है।

कुछ सबसे बड़े बदलावों में डेवलपर्स के लिए एसेंशियल एक्सेस की शुरूआत के साथ प्लेटफॉर्म पर शुरूआत करना आसान बनाना और मुफ्त में अधिक एक्सेस खोलना शामिल है।

अन्य विशेषताओं में नए प्रकार के नवाचारों को प्रोत्साहित करने के लिए अपनी डेवलपर नीति को अपडेट करना शामिल है, जिससे सार्वजनिक बातचीत पर अधिक प्रभाव पड़ेगा। ट्विटर की तरफ से आमिर शेवत और सोन्या पेन्न ने सोमवार देर रात एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, शुरूआत के लिए, हम आपके लिए एक डेवलपर खाते के लिए साइन अप करना आसान बना रहे हैं ताकि आप तुरंत निर्माण पर ध्यान केंद्रित कर सकें। हम दो नए एक्सेस स्तर भी पेश कर रहे हैं जो आपको मुफ्त में अधिक डेटा देते हैं।

आवश्यक पहुंच में साइनअप पर ट्विटर एपीआई वी2 तक तत्काल पहुंच, एक ऐप वातावरण और प्रति माह 500,000 ट्वीट्स को पुन: प्राप्त करने की क्षमता शामिल है। शेवत ने कहा, इसे डेवलपर्स की अधिकांश जरूरतों को विशेष रूप से जल्दी पूरा करना चाहिए।

हम सार्वजनिक रूप से एक खुला डेवलपर प्लेटफॉर्म बनाने के अपने रास्ते पर हैं और हम अधिक उपयोगी समापन बिंदु जारी करने के लिए उत्साहित हैं। ट्विटर एक नया मुफ्त एलिवेटेड एक्सेस स्तर भी पेश कर रहा है, जिसमें तीन ऐप वातावरण (विकास, मंचन, उत्पादन) और प्रति माह दो मिलियन ट्वीट्स को पुन: प्राप्त करने की क्षमता शामिल है।

कंपनी ने जोड़ा, यदि आप पहले से ही ट्विटर एपीआई वी2 का उपयोग कर रहे हैं, तो आप स्वचालित रूप से अपने प्रोजेक्ट्स को एलिवेटेड एक्सेस में अपग्रेड होते देखेंगे। अन्यथा, आपको एलिवेटेड एक्सेस के लिए आवेदन करना होगा।

आईएएनएस

Created On :   16 Nov 2021 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story