आगामी आईफोन 14 मॉडल्स में हाई-एंड फ्रंट कैमरा मिलने की संभावना

Upcoming iPhone 14 models likely to get high-end front camera
आगामी आईफोन 14 मॉडल्स में हाई-एंड फ्रंट कैमरा मिलने की संभावना
एप्पल स्मार्टफोन आगामी आईफोन 14 मॉडल्स में हाई-एंड फ्रंट कैमरा मिलने की संभावना

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। एप्पल के आगामी स्मार्टफोन आईफोन 14 और आईफोन 14 प्रो में बिल्ट-इन ऑटोफोकस के साथ एक हाई-एंड सेल्फी कैमरा हो सकता है जिसे दक्षिण कोरिया में असेंबल किया जाएगा। एप्पलइंसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल ने कथित तौर पर एक चीनी आपूर्ति श्रृंखला भागीदार को काट दिया है और नए फ्रंट-फेसिंग कैमरे के लिए दक्षिण कोरियाई कंपनी एलजी इनोटेक को चुना है।

नए कैमरा सेटअप की कीमत पिछले आईफोन फ्रंट-फेसिंग कैमरों की तुलना में तीन गुना अधिक है। ईटी न्यूज के अनुसार, एप्पल ने फ्रंट-फेसिंग कैमरे को लो-एंड के बजाय हाई-एंड कंपोनेंट के रूप में वर्गीकृत करने के साथ-साथ चीनी आपूर्तिकर्ताओं के बारे में गुणवत्ता संबंधी चिंताओं का परिणाम है।

मूल रूप से, एप्पल ने 2023 में आईफोन 15 मॉडल पर एलजी इनोटेक को आपूर्तिकर्ता के रूप में उपयोग करने की योजना बनाई थी। हालाँकि, कंपनी ने कथित तौर पर उन योजनाओं को 2022 तक स्थानांतरित कर दिया है। नई रिपोर्ट मिंग-ची कू सहित अन्य मीडिया आउटलेट्स और विश्लेषकों की अफवाहों की पुष्टि करती है।

अप्रैल में वापस, कुओ ने कहा कि आईफोन 14 को बेहतर फेसटाइम कॉल और सेल्फी के लिए ऑटोफोकस के साथ एक उन्नत फ्रंट कैमरा मिल सकता है। ऑटोफोकस के साथ, कुओ ने कहा कि कैमरे एक व्यापक एपर्चर को स्पोर्ट कर सकते हैं जो आईफोन मॉडल को बेहतर पोट्र्रेट मोड क्षमताओं के साथ प्रदान कर सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 May 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story