शाओमी का Smarter Living 2022 इवेंट 26 को, गैजेट्स की होगी बारिश

लॉन्चिंग इवेंट शाओमी का Smarter Living 2022 इवेंट 26 को, गैजेट्स की होगी बारिश

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी शाओमी ने अब तक भारतीय बाजार में स्मार्टफोन के साथ लैपटॉप, स्मार्ट टीवी, होम सिक्योरिटी कैमरा, एयर प्यूरीफायर और स्पीकर सहित कई IoT प्रोडक्ट की बिक्री कर रही है। वहीं कंपनी अपनी 10वीं वर्षगांठ के अवसर पर एक बड़ा इवेंट आयोजित करने जा रही है। इस इवेंट का आयोजन Smarter Living 2022 नाम से होगा, जो कि 26 अगस्त को होगा। कोविड-19 महामारी की स्थिति को देखते हुए इसे वर्चुअल रखा गया है।

शाओमी के स्मार्टर लिविंग 2022 इवेंट का आयोजन 26 अगस्त को दोपहर 12 बजे होगा। जिसमें कई सारे इंटरनेट ऑफ थिंग्स (IoT) प्रोडक्ट के लॉन्च होने की उम्मीद है। इसके बारे में शाओमी के चीफ बिजनेस ऑफिसर, रघु रेड्डी ने जानकारी दी है।

दरअसल, रेड्डी ने एक मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में स्मार्ट लिविंग इवेंट के 2022 एडिशन में भारत में नए AIOT प्रोडक्टों की रेंज का खुलासा किया है। 

इस कार्यक्रम में कंपनी अपना नया फिटनेस बैंड और एंटरटेनमेंट, सिक्योरिटी, प्रोडक्टिविटी सहित कई अन्य कैटेगरी के प्रोडक्ट्स भी लॉन्च करेगी। शाओमी ने पहले ही नया Mi नोटबुक लॉन्च करने के लिए टीज़ किया है। वहीं रेड्डी ने Mi Band 6 के आने के संकेत दिए हैं।

इसके अलावा इस इवेंट में शाओमी वाई-फाई राउटर, स्मार्ट बल्ब जैसे प्रोडक्ट भी लॉन्च कर सकती है। हालांकि इस इवेंट को लेकर अधिक जानकारी सामने नहीं आई है। 

Created On :   16 Aug 2021 10:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story