स्मार्टवॉच सेगमेंट में आ सकता है नथिंग

स्मार्टवॉच सेगमेंट में आ सकता है नथिंग
Nothing set to launch its first smartphone soon
उम्मीद है कि यह उत्पाद एक स्मार्टवॉच होगा- मुकुल शर्मा
डिजिटल डेस्क, लंदन। लंदन स्थित उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड नथिंग कथित तौर पर स्मार्टफोन बाजार में प्रवेश करेगा। एंड्रॉइड अथॉरिटी की रिपोर्ट के अनुसार, लीकर मुकुल शर्मा ने इस साल की शुरूआत में सीएमएफ बाय नथिंग नामक एक ट्रेडमार्क देखा था, हालांकि हाल ही में, उसी वर्डमार्क को मॉडल नंबर डी395 के साथ एक उत्पाद की प्रमाणन सूची में देखा गया। उम्मीद है कि यह उत्पाद एक स्मार्टवॉच होगा।

फरवरी में, जब एक उपयोगकर्ता ने ट्वीट किया, कृपया मुझे बताएं, नथिंग एक दिन स्मार्टवॉच व्यवसाय में प्रवेश करेगा? मैं ऐसे समय का इंतजार करता हूं। इस पर नथिंग के सीईओ कार्ल पेई ने जवाब दिया, कैटोगरी के बारे में अभी भी सीख रहे हैं। पेई ने सोमवार को आगामी फोन (2) स्मार्टफोन के लिए एक पारदर्शी यूएसबी टाइप-सी केबल दिखाया था। उन्होंने यह भी कहा था, हमारी नई यूएसबी टाइप-सी केबल अच्छी है।

पिछले हफ्ते, इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड ने घोषणा की थी कि वह 11 जुलाई को भारत में अपना अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन फोन (2) लॉन्च करेगा। अपने अनूठे डिजाइन और अलग विशेषताओं के लिए मशहूर कंपनी ने खुलासा किया कि फोन (2) एक प्रीमियम-स्तरीय पावरहाउस स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट के साथ आएगा। स्नैपड्रैगन 8प्लस जेन 1 में 18-बिट इमेज सिग्नल प्रोसेसर (आईएसपी) है जो फोन (1) पर इस्तेमाल किए गए आईएसपी की तुलना में 4,000 गुना अधिक कैमरा डेटा कैप्चर करने में सक्षम है।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 Jun 2023 11:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story