5जी: रियलमी सी67 5जी ने सी सीरीज में सबसे ज्यादा ऑफलाइन बिक्री के साथ बाजार में बनाया दबदबा

रियलमी सी67 5जी ने सी सीरीज में सबसे ज्यादा ऑफलाइन बिक्री के साथ बाजार में बनाया दबदबा
रियलमी ने 5जी उत्पादों के साथ बाजार पर कब्‍जा किया हुआ है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। युवा पीढ़ी की जरूरतों को ध्‍यान में रखते हुए रियलमी ने 5जी तकनीक पर बेहतर काम किया है। कंपनी ने अपनेे 5जी उत्पादों के साथ बाजार पर कब्‍जा किया हुआ है। 5जी अनुभवों को लोकप्रिय बनाने और वास्तविक 5जी डेमोक्रेटाइजर के रूप में रियलमी ने प्रभावशाली ढंग से अब तक 5जी क्षमताओं से लैस कुल 33 स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। 14 दिसंबर को रियलमी ने अपनी चैंपियनशिप सीरीज में नवीनतम एडिशन - रियलमी सी67 5जी पेश किया। यह नया मॉडल अब तक के लाइनअप में सबसे अधिक फीचर से भरपूर डिवाइस के रूप में सामने आया है। विशेष रूप से, यह 5जी कंपैटिबिलिटी प्रदान करने वाला 'सी' सीरीज का पहला फोन भी है।

किफायती मूल्य पर अत्याधुनिक तकनीक की पेशकश करने के लिए रियलमी की दृढ़ प्रतिबद्धता इसकी सी सीरीज में स्पष्ट रूप से दिखाई देती है, जो भारत में 30 मिलियन से अधिक के पर्याप्त ग्राहक आधार का दावा करती है। सीरीज ने फास्ट चार्जिंग, कैमरा तकनीक, स्टोरेज और डिजाइन में महत्वपूर्ण प्रगति की है। रियलमी सी67 5जी को डीलरों ने रियलमी के लिए उच्चतम ऑर्डर दिया है। सी67 5जी की ऑनलाइन अर्ली एक्सेस ऑफर सेल चार घंटे के भीतर बिक गई और इसने 16 दिसंबर को सी सीरीज के लिए सबसे ज्यादा ऑफलाइन बिक्री का रिकॉर्ड बनाया।

रियलमी के 5जी फोन लाइनअप में रियलमी सी67 5जी, भारत में 5जी को सुलभ बनाने के लिए ब्रांड के समर्पण का उदाहरण देता है। केवल प्रीमियम स्मार्टफोन ही नहीं, बल्कि सभी रियलमी स्मार्टफोन सीरीज में उन्नत तकनीक को एकीकृत कर यह युवाओं को अत्याधुनिक क्षमताओं के साथ सशक्त बनाता है। यह डुअल 5जी मोड को सपोर्ट करता है, जो एक साथ दो 5जी सिम के उपयोग की अनुमति देता है, जिससे यह व्यापक कनेक्टिविटी की आवश्यकता वाले लोगों के लिए एक आदर्श विकल्प बन जाता है। 5जी तकनीक हमारे जीवन और कार्य को नया आकार दे रही है, साथ ही अपार संभावनाएं भी प्रदान कर रही है। इसका प्रभाव उपभोक्ता अनुप्रयोगों से परे तक फैला हुआ है, जो महत्वपूर्ण वैश्विक परिवर्तनों का वादा करता है।

5जी गेमिंग, स्वास्थ्य सेवा और ऑटोनॉमस ड्राइविंग जैसे उद्योगों में क्रांतिकारी बदलाव लाते हैं जहां त्वरित प्रतिक्रियाएं महत्वपूर्ण हैं। जब चार्जिंग की बात आती है, तो सी 67 अपनी 33 वॉट सुपरवूक फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ खड़ा होता है। कल्पना कीजिए कि आप एक दिन बाहर जाने के लिए तैयार हो रहे हैं लेकिन आपके फोन की बैटरी एक प्रतिशत पर है। आपके नहाने और कपड़े पहनने में लगने वाले समय के लगभग 29 मिनट में आपका फोन आपको कई घंटे सर्विस दे सकता है। इसके लिए रियलमी सी67 5जी में 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी है जो पूरे दिन सुविधा देने का वादा करती है। उपयोगकर्ताओं की प्राथमिकता के कारण त्वरित चार्जिंग समाधानों की आवश्यकता बढ़ गई है।

रियलमी सी67 5जी का 33वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर सिर्फ एक तकनीकी मील का पत्थर नहीं है, यह किफायती मूल्य पर उच्च-प्रदर्शन विशेषताओं की तलाश करने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए पर्याप्त लाभ प्रदान करता है। 15,000 रुपये से कम मूल्य वर्ग में 33वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ, यह इस मांग का एक लागत प्रभावी समाधान प्रदान करता है, जिससे उपयोगकर्ता आसानी से अपने डिवाइस को रिचार्ज कर सकते हैं। रियलमी भविष्य में 5जी की महत्वपूर्ण भूमिका को पहचानते हुए भारत में कनेक्टिविटी के एक नए युग की शुरुआत करने के लिए समर्पित है। जवाब में, ब्रांड ने 5जी को सपोर्ट करने के लिए अपने आधे से अधिक उत्पाद लाइन को तेजी से अपग्रेड किया है।

विविध भारतीय बाजार की इसकी गहन समझ और 5जी पहुंच रियलमी को अलग करती है। यह विशेष रूप से युवा पीढ़ी के लिए फायदेमंद है जो उचित मूल्य पर उन्नत तकनीक की तलाश कर रहे हैं। ब्रांड का ध्यान अपने 5जी उत्पादों के माध्यम से व्यापक अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से 5जी स्मार्टफोन की अपनी रेंज का विस्तार करने पर बना हुआ है। यह अब कम बजट में ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से खरीद के लिए उपलब्ध है। रियलमी सी67 5जी आपको भविष्य को अपनाने और अद्वितीय कनेक्टिविटी का अनुभव करने के लिए प्रेरित करता है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 Dec 2023 8:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story