स्मर्टफोन: सैमसंग भारत में 18 अक्टूबर को गैलेक्सी ए05एस स्मार्टफोन लॉन्च करेगा

सैमसंग भारत में 18 अक्टूबर को गैलेक्सी ए05एस स्मार्टफोन लॉन्च करेगा
सैमसंग ने गैलेक्सी ए05एस लॉन्च की घोषणा की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सैमसंग ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह 18 अक्टूबर को भारत में अपना लेटेस्ट गैलेक्सी ए सीरीज स्मार्टफोन गैलेक्सी ए05एस लॉन्च करेगा। नया स्मार्टफोन तीन कलर्स लाइट ग्रीन, लाइट वॉयलेट और ब्लैक में उपलब्ध होगा। सैमसंग की गैलेक्सी ए सीरीज का लेटेस्ट एडिशन 6.7-इंच एफएचडी प्लस डिस्प्ले के साथ है। शानदार फोटो और वीडियो लेने के लिए गैलेक्सी ए05एस में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा।

कंपनी के अनुसार, मेन 50 मेगापिक्सल कैमरा कम रोशनी में भी विविड और रिच पिक्चर्स लेने में सक्षम है। गैलेक्सी ए05एस 2 मेगापिक्सल डेप्थ और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरे के साथ आएगा। 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सुनिश्चित करता है कि आपकी सेल्फी शार्प और क्लियर हो।

गैलेक्सी ए05एस बेहतर परफॉर्मेंस के लिए सेगमेंट-लीडिंग स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। 6 एनएम प्रोसेस टेक्नोलॉजी पर निर्मित, स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट ऐप्स के बीच निर्बाध रूप से मल्टीटास्क कर सकता है।

गैलेक्सी ए05एस एक रिफाइन बिल्ड और फिनिश को अपनाता है और सैमसंग के सिग्नेचर गैलेक्सी डिजाइन को आगे बढ़ाएगा। कंपनी ने कहा कि गैलेक्सी ए05एस का लॉन्च भारत में फेस्टिव सीजन के साथ हो रहा है, जिससे उपभोक्ताओं को किफायती सेगमेंट में एक बेहतरीन विकल्प मिलेगा।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Oct 2023 11:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story