एक्स पर वीडियो, ऑडियो कॉल की सुविधा जल्‍द

एक्स पर वीडियो, ऑडियो कॉल की सुविधा जल्‍द
  • एक्स (पूर्व में ट्विटर) के मालिक एलन मस्क ने गुरुवार को घोषणा की बड़ी घोषणा
  • माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर जल्द ही वीडियो और ऑडियो कॉल के फीचर जोड़े जायेंगे
  • आईओएस, एंड्रॉइड, मैक और पीसी पर भी समर्थित होगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एक्स (पूर्व में ट्विटर) के मालिक एलन मस्क ने गुरुवार को घोषणा की कि माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर जल्द ही वीडियो और ऑडियो कॉल के फीचर जोड़े जायेंगे जो आईओएस, एंड्रॉइड, मैक और पीसी पर भी समर्थित होगा। उन्होंने यह भी कहा कि कॉल करने के लिए किसी फोन नंबर की जरूरत नहीं होगी।

मस्क ने एक्स (पहले ट्विटर) पर पोस्ट किया, "वीडियो और ऑडियो कॉल एक्स पर आ रहे हैं - आईओएस, एंड्रॉइड, मैक और पीसी पर काम करता है - किसी फोन नंबर की आवश्यकता नहीं है - एक्स प्रभावी वैश्विक एड्रेस बुक है।"उन्होंने कहा, "कारकों का वह सेट अद्वितीय है।"

कई यूजर्स ने इस नए विकास पर अपने विचार व्यक्त किए। इस बीच, एक्स ने घोषणा की है कि वह 2024 के राष्ट्रपति चुनाव से पहले अमेरिकी राजनीतिक उम्मीदवारों और पार्टियों को मंच पर विज्ञापन करने की अनुमति देगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   31 Aug 2023 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story