राजनीति कभी नहीं छोड़ सकती, अभी ब्रेक ले रही हूं: अर्चना गौतम

राजनीति कभी नहीं छोड़ सकती, अभी ब्रेक ले रही हूं: अर्चना गौतम
  • मनोरंजन उद्योग में अपने लिए जगह बना रही हैं अर्चना गौतम
  • जल्द ही दिख सकती है बड़े प्रोजरक्ट में
  • उन्होंने शो केकेके और उद्योग एवं राजनीति में अपने भविष्य के बारे में खुलकर बात की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मनोरंजन उद्योग में अपने लिए जगह बना रहीं अर्चना गौतम ने कहा कि वह राजनीति कभी नहीं छोड़ सकतीं, उन्हें लगता है कि उन्होंने इसके लिए ही जन्म लिया है। लेकिन फिलहाल वह इससे ब्रेक ले रही हैं।

अर्चना, जो 'बिग बॉस 16' में अपने अभिनय से एक परिचित नाम बन गईं और वर्तमान में 'खतरों के खिलाड़ी 13' में दर्शकों का मनोरंजन करती नजर आ रही हैं, को शनिवार को मुंबई में आईआईएफटीए अवार्ड्स 2023 में भाग लेते देखा गया, जहां उन्होंने सर्वश्रेष्ठ धमाकेदार रियलिटी स्टार का पुरस्कार जीता।

अभिनेत्री ने अपने वर्तमान शो केकेके और उद्योग और राजनीति में अपने भविष्य के बारे में खुलकर बात की।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने राजनीति छोड़ दी है, अर्चना ने कहा, "बिल्कुल नहीं। मैं राजनीति कभी नहीं छोड़ सकती। मुझे लगता है कि मैंने इसके लिए ही जन्म लिया है। फिलहाल, मैं मनोरंजन उद्योग में जगह बना रही हूं और यह बहुत अच्छा चल रहा है। इसलिए मैंने राजनीति से ब्रेक ले लिया है। जब भी सही समय आएगा, मैं निश्चित रूप से इसमें वापस आऊंगी।"

अभिनेत्री ने कहा, "मुझे लगता है कि आगामी चुनावों में भारत के नागरिकों को राहुल गांधी को मौका देना चाहिए। उन्हें देश चलाने का मौका देना चाहिए। लोगों को देखना चाहिए कि वह देश के लिए क्या कर सकते हैं।"

केकेके में अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "लोग अब शो देख रहे हैं और हमें बहुत अच्छी समीक्षाएं मिल रही हैं। मैंने दर्शकों का मनोरंजन करने की पूरी कोशिश की है।"

अपने भविष्य के प्रोजेक्ट्स के बारे में बताते हुए अर्चना ने कहा, "मैं अभी इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता सकती। लेकिन बहुत जल्द दर्शक मुझे एक बहुत अच्छे प्रोजेक्ट में देखेंगे।"

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   31 July 2023 5:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story